Categories:HOME > Bike > Electric Bike

Okinawa Praise Pro Electric Scooter भारत में लॉन्च, ये है कीमत और...

Okinawa Praise Pro Electric Scooter भारत में लॉन्च, ये है कीमत और...

ओकिनावा ऑटोटेक ने भारत में ऑल न्यू प्रेजप्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 71990 रुपए है। ओकिनावा ऑटोटेक द्वारा ऑफर किए गए अदर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की तुलना में प्रेजप्रो चीपर और मोर अफोर्डेबल है। ओकिनावा ऑटोटेक के अनुसार प्रेजप्रो ई स्कूटर 20 पैसे प्रति किमी की लॉ रनिंग कॉस्ट देता है, जो इसे कनवेंशनल आईसीई स्कूटर से ज्यादा सबस्टेंशियली चीपर बनाता है।

कंपनी ने बताया कि ओकिनावा प्रेजप्रो की बुकिंग्स ऑलरेडी ओपन हो चुकी है और हिली रिजंस में इसकी स्ट्रॉन्ग डिमांड है। इंडियन मार्केट में प्रेजप्रो की टक्कर होंडा ग्रेजिया, टीवीएस एनटॉर्क 125 और सुजुकी एसेस 125 से होगी। ओकिनावा ऑटोटेक के फाउंडर और एमडी जितेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रेजप्रो प्राइस, एस्थेटिक्स, रेंज और बेस्ट इन सेगमेंट विद वेल्यू फोर मनी के कारण मास मार्केट को कैटर करेगा।

डिटेचेबल लिथियम आयन बैटरीज बैटरी चार्जिंग और टाइम कंज्यूम्ड फोर द सेम से रिलेटेड इश्यूज को एड्रेस करेगी। यह स्कूटर ऑफिस जाने वालों और परिवारों की डेली कम्यूटिंग नीड्स को कैटर करेगा। हमारे स्कूटर्स डिलीवरी सर्विस प्लेटफॉम्र्स पर भी यूज किए जा रहे हैं और नए प्रेजप्रो ने बी2बी सेगमेंट से काफी अच्छा रिस्पोंस प्राप्त किया है।

ओकिनावा एक ब्रशलैस, वाटरप्रूफ डीसी मोटर से इक्विप्ड है, जो 1 किलोवाट (रेटेड) या 2.5 किलोवाट (पीक) जनरेट करती है। यह एक डिटेचेबल 2 केडब्ल्यूएच लिथियम ऑयन बैटरी से पावर्ड है। बैटरी तीन घंटे में पूरी तरह से चार्ज की जा सकती है। ओकिनावा के नए ऑफरिंग तीन राइडिंग मोड्स इकोनोमी, स्पोर्ट व टर्बो के साथ आता है।

इकोनोमी की टॉप स्पीड 30-35 किमी प्रति घंटा, स्पोर्ट की 50-60 और टर्बो की 65-70 किमी प्रति घंटा है। ओकिनावा प्रेजप्रो ने इकोनोमी मोड में 110 किमी और स्पोर्ट मोड में 88 किमी रेंज का प्रोमिस किया है। यह स्कूटर दो कलर्स ग्लॉसी रेड ब्लैक और ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक में ऑफर किया गया है।

@कौनसे ब्रांड का पेट्रोल आपके लिए है बेस्ट, जानें यहां ....

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab