Categories:HOME > Car > Sports Car

MG Hector SUV की ऑनलाइन बुकिंग शुरू, इसी महीने होगी लॉन्च

MG Hector SUV की ऑनलाइन बुकिंग शुरू, इसी महीने होगी लॉन्च

एमजी मोटर इंडिया ने हेक्टर एसयूवी की बुकिंग शुरू कर दी है। इस ऑल न्यू ऑफरिंग को इस महीने ही लॉन्च किया जाएगा। इसे कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन बुक कराया जा सकता है। एमजी मोटर शुरू में भारत में 120 सेंटर से बुकिंग शुरू करेगी और सितंबर तक यह संख्या 250 तक पहुंच जाएगी। इस एसयूवी की बुकिंग 50 हजार रुपए के टोकन में हो सकती है। यह बिग दिख रही है और साथ फ्लैश में ईवन है। इसकी लंबाई 4655 एमएम, चौड़ाई 1835 एमएम और ऊंचाई 1760 एमएम है।

एमजी हेक्टर एसयूवी में बंच लुकिंग फ्रंट है, जो एक मैसिव ब्लैक मेश ग्रिल विद स्लीक क्रोम सराउंडिंग्स से डोमिनेटेड है। एमजी मोटर ने फेस के लिए एक नया डिजाइन भी अडॉप्ट किया है। बंपर पर हैडलैम्प एसेंबली है और हूड के पास डेटाइम रनिंग लाइट्स हैं। नई डिजाइन ग्लोबली प्रोमिनेंस गेन कर रही है।

एमजी हेक्टर की साइड बल्की दिखती है और रियर पर शोल्डर लाइन प्रोनाउंस्ड रिमेन नहीं है। हेक्टर एसयूवी पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों में अवलेबल रहेगी और ग्रैब्स के लिए पेट्रोल हाईब्रिड ऑफरिंग भी रहेगी। पेट्रोल कार में एक 1.5 लीटर टर्बोचाज्र्ड यूनिट है, जो 141 बीएचपी व 250 एनएम ऑफ टॉर्क जनरेट करती है।

इंजन एक डुअल क्लच ट्रांसमिशन से मैटेड है, जो एक्सट्रीम क्लाइमेट कंडीशंस में 2.6 मिलियन किलोमीटर से ज्यादा टेस्ट किया गया है। पेट्रोल हाईब्रिड में भी सेम इंजन है, जो सेम पावर जनरेट करता है, लेकिन इसमें एक 48 वोल्ट माइल्ड हाईब्रिड आर्किटेक्चर है जो फस्र्ट इन सेगमेंट है। एमजी मोटर भारत में फस्र्ट मेनस्ट्रीम कारमेकर है जो 48वी टेक्नोलोजी मास मार्केट सेगमेंट में लाया है।

@क्या है स्कूटर की कहानी, जानें हमारी जु़बानी

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab