Categories:HOME > Bike > Cruiser Bike

रेप्सोल होंडा टीम जेरेज़ में रेस में बने रहने की कर रही है तैयारी

रेप्सोल होंडा टीम जेरेज़ में रेस में बने रहने की कर रही है तैयारी

MotoGP 2024 राउंड 4 पूर्वावलोकन, ग्रैन प्रेमियो डी एस्पाना
स्पेन। अमेरिका जीपी की जटिलताओं को पीछे छोड़ते हुए, रेप्सोल होंडा टीम  ग्रैन प्रेमियो एस्ट्रेला गैलिसिया 0,0 डी एस्पाना में आगे आगे बढ़ने की तैयारी कर रही है।
सर्किट डी जेरेज़ - एंजेल नीटो ने पहली बार 1987 में ग्रैंड प्रिक्स की मेजबानी की थी और यह ग्रैंडस्टैंड और ट्रैक के चारों ओर पहाड़ियों पर प्रशंसकों के झुंड के साथ कैलेंडर पर सबसे अच्छी तरह से भाग लेने वाली और प्रतिष्ठित दौड़ में से एक बन गई है। 4.42 किलोमीटर लंबे ट्रैक ने डूहान बनाम क्रिविल, रॉसी बनाम गिबरनौ, मार्केज़ बनाम लोरेंजो और कई अन्य लक्ष्य तय किए हैं। होंडा ने 25 मौकों पर प्रीमियर क्लास में स्पेनिश ग्राइंड प्रिक्स जीता है, इसमें पहली बार 1983 में और सबसे हाल ही में 2019 में जीता था।

ऑस्टिन को डबल डीएनएफ के साथ छोड़कर, जोन मीर उस फॉर्म में वापस आने के लिए उत्सुक हैं जो उन्होंने साल की शुरुआती दो रेस में दिखाया था। वे एक सप्ताह से अपने प्रदर्शन को जारी रखे हुए है। जेरेज़ सर्किट सुधार की तलाश में आरसी213वीं मशीन का परीक्षण करने के लिए मीर और रेप्सोल होंडा टीम के लिए मोटोजीपी सीज़न के शुरुआती दांव में सुधार की कोशिश कर रहा है।
अपनी टीम के साथी की तरह, लुका मारिनी और अधिक की तलाश में स्पेन पहुंचती है। इटालियन अमेरिका में दोनों रेस पूरी करने में सक्षम था लेकिन उसका ध्यान आगे बढ़ने और लगातार शीर्ष होंडा सम्मानों में शामिल होने पर केंद्रित है। इस स्तर पर, अधिक बाइक समय और काम करने के लिए अधिक जानकारी की आवश्यकता है। स्पैनिश ग्रां प्री में मारिनी का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रीमियर वर्ग में छठा स्थान है, जो 2023 में हासिल किया गया था।

स्टीफ़न ब्रैडल और एचआरसी टेस्ट टीम इस सप्ताह के अंत में पांचवें होंडा आरसी213वीं के रूप में शामिल होंगे, टीम पूरे साल जेरेज़ में नियमित रूप से परीक्षण करेगी।

रेस के बाद एक दिवसीय टेस्ट सोमवार को ग्रां प्री के बाद होगा।

@माइलेज के साथ सस्ती बाइक चाहिए, ये हैं 40 हजार से कम कीमत की मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab