Categories:HOME > Bike > Electric Bike

दो और शीर्ष अधिकारियों ने ओला इलेक्ट्रिक छोड़ी

दो और शीर्ष अधिकारियों ने ओला इलेक्ट्रिक छोड़ी

नई दिल्ली, । अगले साल के आरंभ में आईपीओ लाने की तैयारी में जुटी ओला इलेक्ट्रिक के दो और शीर्ष अधिकारियों ने कंपनी छोड़ दी है।

मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणनीति और योजना के प्रमुख स्लोकार्थ डैश और विकास तथा कॉर्पोरेट मामलों के प्रमुख सौरभ शारदा ने कंपनी छोड़ दी है।
ओला ने एक बयान में कहा कि स्लोकार्थ और सौरभ ने सात साल से अधिक समय तक कंपनी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और हम उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।
हालाँकि, कंपनी ने इस बात से इनकार किया कि सीएक्सओ-स्तर के और सदस्य कंपनी छोड़ने की तैयारी में हैं।कंपनी के एक प्रवक्‍ता ने कहा, “भारत भविष्‍य में तकनीक का केंद्र है और शीर्ष वैश्विक प्रतिभाएं उत्सुकता से हमारी जैसी नए युग की कंपनियों में शामिल हो रही हैं। हमारी विश्व स्तरीय टीम के प्रयासों की बदौलत ओला भारत की सबसे बड़ी ईवी कंपनी है।”ओला इलेक्ट्रिक ने 13.6 करोड़ डॉलर (लगभग 1,116 करोड़ रुपये) का परिचालन घाटा और 33.5 करोड़ डॉलर (लगभग 2,750 करोड़ रुपये) का राजस्व दर्ज किया है, जो सार्वजनिक रूप से घोषित राजस्व लक्ष्य से काफी कम है।सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी ने FY23 में डेढ़ लाख से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री की सूचना दी है।वित्‍त वर्ष 2022-23 के पहले दो महीने में ओला इलेक्ट्रिक ने राजस्व के मामले में 500 करोड़ रुपये को पार करने का दावा किया और साल के अंत तक एक अरब डॉलर को पार करने की राह पर था।इस बीच, प्रमुख अमेरिकी परिसंपत्ति प्रबंधक वैनगार्ड ने राइड-हेलिंग प्रमुख ओला में अपनी हिस्सेदारी को आधे से अधिक कम कर दिया है, जिससे भाविश अग्रवाल द्वारा संचालित कंपनी का मूल्यांकन 2021 के अंत में 7.3 अरब डॉलर से घटकर लगभग 3.5 अरब डॉलर तक कम हो गया है1, पहले टेकक्रंच के अनुसार प्रतिवेदन।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

@भारत आई 2 दरवाजों वाली यह कार, मिलेगी केवल 99 कारें

Tags : Ola Electric

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab