Categories:HOME > Car > Electric Car

चिप की कमी के बावजूद टेस्ला की बिक्री में बढ़ोतरी

चिप की कमी के बावजूद टेस्ला की बिक्री में बढ़ोतरी

सैन फ्रांसिस्को। इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला ने तीसरी तिमाही के दौरान 2,41,300 इलेक्ट्रिक वाहन देने में कामयाबी हासिल की है। कंपनी ने घोषणा की है। एलेक्ट्रेक की रिपोर्ट, कंपनी ने अपनी तीसरी तिमाही की डिलीवरी और उत्पादन संख्या जारी की यह पुष्टि करते हुए कि उसने फिर से नए रिकॉर्ड हासिल किए।

रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि इस तिमाही की डिलीवरी वेव सफल रही क्योंकि टेस्ला ने 2021 की तीसरी तिमाही में 2,41,300 इलेक्ट्रिक कारों की रिकॉर्ड डिलीवरी की।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह एक नया रिकॉर्ड है, जो पिछली तिमाही में हासिल की गई 2,01,250 डिलीवरी में से एक को पीछे छोड़ते हुए आया है।

इस महीने की शुरूआत में, इलेक्ट्रेक ने सीईओ एलन मस्क पर कंपनी-व्यापी कॉल में कर्मचारियों को बताया कि "यह डिलीवरी का सबसे शानदार महीना है, जो टेस्ला के पास होगा।"

सीईओ ने उल्लेख किया कि आपूर्ति सीरीज की बाधाओं के कारण उत्पादन के मुद्दों के कारण टेस्ला ने डिलीवरी में देरी की और इसकी सेवा टीमों को तिमाही में पहले उत्पादित वाहनों में पुर्जे जोड़ने पड़े।

ऑटोमेकर का व्यवसाय मॉडल आमतौर पर सभी तिमाही के अंत में अधिक डिलीवरी की ओर जाता है, लेकिन इन उत्पादन मुद्दों ने इस तिमाही में समस्या को और भी बड़ा कर दिया।

कुछ ही दिन पहले, तिमाही के अंतिम सप्ताह के दौरान, मस्क ने कहा कि "यह टेस्ला का अब तक का सबसे तीव्र डिलीवरी सप्ताह होगा।" (आईएएनएस)

@देश के 10 सेलेब्रिटी, यह है उनकी पसंदीदा बाइक

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab