Categories:HOME > Bike > Scooter

बीएस6 होंडा एक्टिवा 125 भारत में अनवील, 6 रंगों में उपलब्ध

बीएस6 होंडा एक्टिवा 125 भारत में अनवील, 6 रंगों में उपलब्ध

होंडा ने फाइनली अपना पहला बीएस6 कंप्लिएंट स्कूटर 2019 एक्टिवा 125 अनवील कर दिया है। अपडेटेड एक्टिवा 6 कलर ऑप्शंस रेड, ब्ल्यू, ब्लैक, ग्रे, व्हाइट और ब्राउन में अवलेबल है। होंडा ने फिलहाल इसका प्राइस रिवील नहीं किया है, लेकिन हम मानते हैं कि दिल्ली में एक्स शोरूम 2019 एक्टिवा 125 की कीमत 65 हजार रुपए से शुरू होगी।

इसे ओल्डर मॉडल से अलग करने के लिए होंडा ने नए एक्टिवा 125 में कुछ माइनर डिजाइन चेंज किए हैं। इसमें एक स्लाइटली रिडिजाइन्ड फ्रंट एंड, रिस्टाइल्ड डिकैल्स, नया ग्रेब रेल और एक नया सेमी डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है जो रेंज, एवरेज फ्यूल कंजम्प्शन और रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी जैसी इनफोर्मेशन डिस्प्ले करता है।

एडेड कनविनिएंस के लिए अपडेटेड एक्टिवा 125 में एक एक्सटर्नल फ्यूल कैप है। नया एक्टिवा 125 एलईडी हैडलैम्प्स, एक यूएसबी चार्जर और 4 इन 1 लॉक विद सीट ओपनिंग स्विच से इक्विप्ड है। एडिशनली इसमें होंडा का आइडल स्टॉप सिस्टम है, जो हीरो की आई3एस (आइडल-स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम) टेक्नोलोजी जैसा है। यह फीचर इंजन को कट्स ऑफ करता है, जब स्कूटर तीन सैकंड से ज्यादा आइडल हो।

यह स्विच बैक होता है जब राइडर ब्रेक लीवर को परेस करता है और थ्रॉटल को ट्विस्ट करता है। 2019 एक्टिवा 125 में सेम 125सीसी इंजन है जो प्रीवियस मॉडल में था, लेकिन यह फ्यूल इंजेक्टेड है। अपनी नई इटरेशन में मोटर 8.6पीएस ऑफ पॉवर और 10.5 एनएम ऑफ टॉर्क जनरेट करती है। सस्पेंशन सेटअप में एक टेलीस्कोपिक फोर्क अप फ्रंट और एक मोनोशॉक एट द रियर है। होंडा नए एक्टिवा 125 पर 6 ईयर वारंटी ऑफर कर रहा है। राइवल्स की बात करें तो इसकी टक्कर टीवीएस एनटॉर्क 125 और हीरो मैस्ट्रो एज 125 से होगी।

@देश की टाॅप 10 बिकने वाली कारें हैं ये

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab