Categories:HOME > Car > Compact Car

Volkswagen India दिसंबर में Launch कर सकती है Updated Beetle

Volkswagen India दिसंबर में Launch कर सकती है Updated Beetle

अगर मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए, तो वॉक्सवैगन इंडिया (Volkswagen) इस साल दिसबंर में भारत में अपडेटेड बीटल (Updated Beetle) लॉन्च करेगी। इस स्माल हैचबैक कार (Hatchback Car) ने वर्ष 2009 में देश में डेब्यू किया था और पूअर सेल्स की वजह से इसे डिसकंटीन्यू कर दिया गया था।

हालांकि हैचबैक सेगमेंट (Hatchback Segment) में आए सडन बूम के चलते वॉक्सवैगन (Volkswagen) को उम्मीद है कि वह थर्ड जनरेशन बीटल (Third Generation Beetle) को लॉन्च कर इस सेगमेंट (Segment) को कैपिटलाइज कर सकती है।

माना जा रहा है कि अपडेटेड वॉक्सवैगन बीटल (Updated Volkswagen Beetle) में 1.4 लीटर TSI पेट्रोल इंजन रहेगा, जो 250 Nm का मैक्जिमम टॉर्क और 158 bhp का मैक्जिमम पॉवर आउटपुट चर्न आउट करेगा।

इससे भी बढकर बात यह है कि यह कार (Car) जस्ट 8.4 सैकंड में 0 से 100 Km/h की रफ्तार पकड सकती है। नई हैचबैक (Hatchback) के रिडिजाइन्ड इंटीरियर्स और पांच मैंबर्स वाली फैमिली के हिसाब से एम्पल स्पेस के साथ आने की संभावना है।

अपडेटेड वॉक्सवैगन बीटल (Updated Volkswagen Beetle) की टक्कर फिएट अबर्थ पुंटो (Fiat Abarth Punto), मिनी कूपर एस (MINI Cooper S), मर्सीडिज ए क्लास (Mercedes A Class) बीएमडब्ल्यू 1-सीरीज कार (BMW 1-Series Car) से रहेगी। इस कार (Car) का दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइस टैग 25 से 35 लाख रुपए रह सकता है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab