Categories:HOME > Car > Sports Car

नई ब्लैक कलर स्कीम में आई Porsche Boxster और 911Carrera

नई ब्लैक कलर स्कीम में आई Porsche Boxster और 911Carrera

जर्मनी की लग्जरी स्पाट्र्स कार कंपनी Porsche ने अपनी Boxster और 911 Carrera के लिए एक स्पेशल ब्लैक एडिशन सीरीज पेश की है। इस पेश की गई मॉडल सीरीज में ब्लैक कलर का पेंट और ब्लैक कलर का ही इंटिरियर डिजाइन किया गया है जो पहले से ज्यादा आकर्षक और लुभावना लगता है। Porsche Boxster ब्लैक एडिशन के मिड-इंजन मॉडल में 2.7 लीटर का फिएट इंजन लगा है जो 265 बीएचपी की पावर जेनरेट करेगा। इस कार में शॉफ्ट टॉप और रोलोवर प्रोटेक्शन दोनों ही ब्लैक कलर स्कीम में दिए हुए हैं, वहीं इसका विंड डिफलेक्टर फंक्शन रूफ डाउन करने पर हवा का प्रभाव रोकता है।

ब्लैक इंटिरियर में आया यह मॉडल काफी आकर्षक और सुन्दर है जो ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षिक करने में सफल होगा। इसकी दोनों हीटेड स्पोट्स सीट्स और स्टैण्डर्ड बॉश साउण्ड सिस्टम के साथ ही फ्रंट व रियर पार्क असिस्ट और रिर्वसिंग कैमरा भी दिया गया है। पार्श बॉक्सटर और 911 Carrera  दोनों के ही इस ब्लैक स्पेशल एडिशन सीरीज के स्टैण्डर्ड फीचर्स में पार्श कम्यूनिकेश न मेनेज़मेंट (PCM) के साथ नेविगेशन मोड्यूल, ऑटोमेटिकली डिमिंग रियर व्यू मिरर, रैन सेंसर, कू्रज कंट्रोल और स्पोट् डिजाइन स्टेरिंग व्हील जैसे फंक्शन शामिल हैं।

अन्य आकर्षणों में 20 इंच के करेरा क्लासिक व्हील्स, बाई-जे़नन हैडलाइट्स के साथ पोर्श डायन्मिक लाइट सिस्टम (PDLS) हैं। पेसेन्जर्स की सुविधा के लिए स्टैण्डर्ड टू-जॉन एयरकंडिशनिंग और हीटेड सीटें दी गई हैं। साथ ही साथ हाई क्वालिटी साउण्ड पैकेज भी खासा प्रभावित करने वाला है। अब बात करें 911 Carrera  एडिशन में पहले की तरह 3.4 लीटर फिएट इंजन लगा है जो 350बीएचपी पावर जेनरेट करता है। इसे कूपे और कन्वर्टिबल बॉडी स्टाइल के साथ रियर या ऑल व्हील ड्राइव लेआउट के साथ पेष किया गया है। इस स्पेशल एडिशन में 20 इंच के टर्बो व्हील्स और एईडी हैडलाइट्स के साथ पोर्श डायन्मिक लाइट सिस्टम प्लस (PDLS+) स्टैण्डर्ड दिया गया है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab