Categories:HOME > Truck >

Noteboom Trailers भारत में भी उतार सकती है अपने Product

Noteboom Trailers भारत में भी उतार सकती है अपने Product

यूरोप की दिग्गज कंपनी नोटबूम ट्रेलर्स (Noteboom Trailers) की नजर भारत पर भी है। यूरोपीय बाजार में पैठ जमा चुकी इस कंपनी के ट्रेलर (Trailer) 20 से 140 टन तक की क्षमता का भार इधर से उधर ले जाने में सक्षम हैं। कंपनी के साथ ट्रेंडसेटर्स इन ट्रेलर्स (Trendsetters in Trailers) का टैग लगा हुआ है।

सबसे ज्यादा इनोवेटिव व एफीशिएंट ट्रांसपोर्ट सोल्यूशन प्रोवाइडर्स में से एक कंपनी के ट्रेलर (Trailer) उचित कीमत में शानदार क्वालिटी रखते हैं। साथ ही इसके पास कस्टमर्स की हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन है। नोटबूम (Noteboom) के एक्सपोर्ट मैनेजर जोहान नियुवेनहुइस ने संकेत दिए हैं कि कंपनी जल्द ही भारत सहित अन्य विकासशील देशों में भी अपने उत्पाद उतारेगी।

जोहान ने कहा कि यूं तो हम पूरी दुनिया में ट्रेलर (Trailer) बेचते हैं, लेकिन हमारा मुख्य फोकस यूरोपीयन बाजार पर है। अगर हमें इन्हें भारत में बेचने का मौका मिलता है, तो हम ऎसा करेंगे। हालांकि हम आम तौर पर बडी कंपनियों और जहां ज्यादा पोटेंशियल नजर आता है वहीं फोकस करते हैं। आने वाले कुछ वर्षो में इस पॉलिसी में बदलाव की संभावना कम ही है।

फिर भी भारत में कुछ सेक्टर में अच्छी संभावना है, जिनमें मुख्य रूप से विंड एनर्जी सेक्टर से जुडे प्रोजेक्ट शुमार हैं। हमने दक्षिण अफ्रीका में विंड मिल प्रोजेक्ट के लिए सभी तरह के ट्रेलर (Trailer) की डिलिवरी के बदले कई लाखों का कॉन्ट्रेक्ट हासिल किया था। जोहान ने नोटबूम ट्रेलर्स कंपनी (Noteboom Trailers Company) के बारे में अन्य जानकारी देते हुए बताया कि इसकी स्थापना वर्ष 1881 में हुई थी।

हमने 1953 में स्पेशल ट्रांसपोर्ट शुरू किया था और जल्द ही ट्रेलर्स (Trailers) के मामले में यूरोप की लीडिंग कंपनी बन गए। हमने कई नए ट्रेलर (Trailer) बनाए। हमने 180 टन तक का भार ले जाने वाले स्पेशल ट्रेलर (Special Trailer) भी उतारे। हमारे ट्रेलर (Trailer) नॉर्मल रोड पर 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक चल सकते हैं।

हमारे पास विभिन्न रेंज के प्रोडक्ट हैं, जिनमें सेमी लॉ लोडर (Semi Low Loader), लॉ लोडर (Low Loader), टेलीस्कोपिक फ्लेटबेड (Telescopic Flatbed) स्पेशलाइज्ड ट्रेलर्स (Specialized Trailers) शुमार हैं। हमारे ट्रेलर (Trailer) जिस सेगमेंट में सबसे ज्यादा यूज होते हैं, वो है विंड एनर्जी।

अन्य सेगमेंट रोड कंस्ट्रक्शन, एसेस प्लेटफॉर्म, बोट्स, क्रेन लोडेज गुड्स, क्रेन, स्टील/कंक्रीट सेक्टर हैं। हमारे सभी ट्रेलर (Trailer) हॉलैंड के विचेन हैडक्वार्टर पर मैन्यूफेक्चर किए जाते हैं। नए ट्रेलर (Trailer) के अलावा हम सैकंड हैंड ट्रेलर (Second hand Trailer) के सबसे बडे सप्लायर हैं, जो हम पूरी दुनिया में जहाज से भेजते हैं।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab