Categories:HOME > Car > Economy Car

VW ने किस कार के लिए लॉन्च किया स्मार्ट एप, जानिए

VW ने किस कार के लिए लॉन्च किया स्मार्ट एप, जानिए

फॉक्सवेगन (VW) ने अपनी जल्द आने वाली कॉम्पैक्ट सेडान के लिए स्मार्टफोन एप लॉन्च किया है। कार का नाम तो आप जानते ही हैं। यह है फॉक्सवेगन एमियो (Volkswagen Ameo)। इस एप को कंपनी ‘मेक-इन-इण्डिया’ और ‘मेक-फॉर-इण्डिया’ के जरिए प्रमोट कर रही है। इस एप का नाम है ‘Volkswagen Ameo’ जिसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। फिलहाल इसका एंडरोइड वर्जन ही उपलब्ध है। इसका iOS वर्जन भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

क्या खास है इस एप में
इस एप के जरिए आप एमियो के बारे में सारी जानकारी लेने के साथ ही इस कॉम्पैक्ट सेडान के एक्सटीरियर, इंटीरियर, फीचर्स व सेफ्टी की इमेज के अलावा वीडियो भी देख सकते हैं। इस एप की सबसे बड़ी खासियत है इसका 360 डिग्री व्यू, जिसके जरिए इस कार को हर एंगल में रोटेट करके देखा जा सकता है। कलर व बेस वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी इसे से मिल जाएगी।

कार की बुकिंग कैसे हो

अगर एमियो लेनी है और डीलरशिप पर जाने की जहमत न उठाना चाहे तो ‘फॉक्सवेगन एमियो’ एप आपकी मदद करेगा। इस एप के जरिए ही आप एमियो की बुकिंग भी करा सकते हैं। लोकल डीलर के फोन नम्बर, ई-मेल आई, लोकेशन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ टोलफ्री कस्टमर नम्बर की जानकारी भी आपको इस एप के जरिए ही मिल जाएगी।

फॉक्सवेगन एमियो के बारे में जानकारी के लिए अगली स्लाइड पर जाए ....

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab