Categories:HOME > Bike > Standard Bike

TVS Motor ने लॉन्च की Updated Victor, कीमत 49490 रुपए

TVS Motor ने लॉन्च की Updated Victor, कीमत 49490 रुपए

टीवीएस मोटर कंपनी (TVS Motor Company) ने अपनी एक्जीक्यूटिव सेगमेंट बाइक टीवीएस विक्टर (Executive Segment Bike TVS Victor) के ऑल न्यू वर्जन को लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में एक्स शोरूम इसका प्राइस 49490 रुपए से स्टार्ट होता है।

टीवीएस मोटर कंपनी (TVS Motor Company) के वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड सर्विस जेएस श्रीनिवासन ने कहा कि वर्ष 2002 में पहली बार लॉन्च की गई टीवीएस विक्टर (TVS Victor) की सक्सेस ने भारत में टीवीएस मोटर (TVS Motor) की फाउंडेशन लेड की थी।

बाइक (Bike) कंपनी (Company)
के एक्जिस्टिंग पोर्टफोलियो को कंप्लीमेंट करती है और अपने रसपेक्टिव सेगमेंट में स्ट्रॉन्ग पोटेंशल रखती है। श्रीनिवासन ने कहा कि हमें कोई डाउट नहीं है कि यह मोटरसाइकिल (Motorcycle) हमारे कस्टमर्स वैल एक्सेप्ट करेंगे। साथ ही यह सेल्स मोमेंटम को फर्दर स्पर करेगी जो हमने ओवर द लास्ट ईयर अक्रूड किया था।

नई बाइक (Bike) में एक एडवांस्ड एंड रिफाइन्ड थ्री-वॉल्व ईकोथ्रस्ट इंजन, इलेक्ट्रिक स्टार्ट है और दावा है कि यह 76 Km/Lt. का माइलेज देगी। टीवीएस विक्टर (TVS Victor) बोथ ड्रम एंड डिस्क ऑप्शंस के साथ अवलेबल रहेगी, जिनकी रसपेक्टिवली कीमत 49490 और 51490 रुपए है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab