Categories:HOME > Bike > Electric Bike

Pure ईवी ने नई ईवी डीलरशिप शोरूम कोटा में लॉन्च किया

Pure ईवी ने नई ईवी डीलरशिप शोरूम कोटा में लॉन्च किया

कोटा। प्योर ईवी, देश के प्रमुख ईवी दोपहिया ऑटोमोबाइल निर्माताओं में से एक, ने अपनी नवीनतम ईवी डीलरशिप दुकान, दिव्यम ईवी मोटर्स, का कोटा, राजस्थान मैं उद्घाटन किया। नरेंद्र नागर, खानपुर विधायक और हिरा लाल नागर, संगोद के पूर्व विधायक की मौजूदगी में शो रूम को लॉन्च किया गया। यह दुकान संगोद, कोटा, राजस्थान में स्थित है और प्योअर ब्रांड की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और स्कूटर की विभिन्न वैंडल्स का प्रदर्शन करने वाला एक प्रीमियम अनुभव केंद्र है।

प्योर ईवी ने अपने व्यापक डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से देश और विदेश में 60,000 से अधिक ईवी दोपहिया मोटरसाइकिलों की वितरण की गणना की है। कंपनी ने तेलंगाना में 1,00,000 वर्ग फीट के एक फैक्ट्री की स्थापना की है जिसमें वाहन और इन-हाउस बैटरी के निर्माण के लिए एक विभाग भी शामिल हैं। कंपनी विस्तार की प्रक्रिया में है और एक 2,00,000 वर्ग फीट की सुविधा के लिए वाहन उत्पादन क्षमता 120,000 यूनिट्स और बैटरी उत्पादन क्षमता 0.5 GWH के साथ एक वार्षिक आयातन बनाने का निर्माण कर रही है, जो वित्तीय वर्ष 24 के अंत तक तैयार होगी। प्योर ईवी ने हाल ही में भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल- ecoDryft और ePluto 7G Pro, प्योर ईवी की बेस्ट सेलिंग 7G मॉडल का एडवांस वर्जन है, लॉन्च की है।

प्योर ईवी की कोटा में डीलरशिप खोलने के अवसर पर, प्योअर ईवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, रोहित वाडेरा ने कहा, "राजस्थान का कोटा शहर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) उद्योग के लिए सहायक पारिस्थितिकी तत्व के रूप में तेजी से उभर रहा है। शहर में चार्जिंग स्टेशनों की मौजूदगी ईवी मालिकों को इलेक्ट्रिक वाहनों पर स्विच करने के लिए प्रोत्साहित करती है। इसके अलावा, कोटा शहर की नवीनीकरणीय ऊर्जा स्रोतों पर ध्यान केंद्रित करना ईवी उद्योग के कार्बन उत्सर्जन को कम करने के लक्ष्य के साथ मेल खाता है। यह नई डीलरशिप हमारी राजस्थान के प्रति आस्था और प्रतिबद्धता को मजबूत करेगी। राजस्थान अन्य राज्यो मैं पहले से ही अपनी मौजूदगी स्थापित कर चुका है।

राजस्थान सरकार ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में एक विशेष इलेक्ट्रिक वाहन (EV) नीति लागू को लागू किया है, जिससे यह भारत के कुछ ही राज्यों में से एक हो जिनके पास एक ऐसा बेहतरीन ढांचा है। यह नीति क्षेत्र में ईवी के विकास के लिए और इसे अपनाने के लिए एक अनुकूल माहौल बनाती है। इन सहायक पहलों के साथ, कोटा ईवी निर्माताओं, और आपूर्ति करने वालों और सेवा प्रदाताओं के लिए एक उपयुक्त माहौल प्रदान करता है। शहर की पारिस्थितिकता और ईवी को बढ़ावा देने के प्रचार में भरोसा, कार्बन उत्सर्जन को कम करने और हरे वाहनों के भविष्य की ओर स्थानीय और वैश्विक लक्ष्यों के साथ मेल खाता है।

प्रोडक्ट के डिज़ाइन और विकास के लिए मजबूत टीम के तकनीकी पहलुओं को और सेवा नेटवर्क के महत्व पर जोर देते हुए, रोहित वाडेरा ने यह भी बताया की "प्योर ईवी ने अपने द्वारा विकसित हुए उत्पादों के तकनीकी पहलुओं को मजबूत किया है और अपने अनुसंधान और विकास केंद्र में एक मजबूत टीम को स्थापित किया है। कंपनी की मूल अनुसंधान और विकास गतिविधियाँ औसत भारतीय ग्राहक की उम्मीदों को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं। हम सभी आवश्यक साधनों और उपकरणों के साथ नवीनतम कार्यशालाओं की स्थापना के माध्यम से उद्योग-प्रमुख अभ्यास के जरिए अपने प्रतिष्ठित ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम अनुभूति को सुनिश्चित कर रहे हैं।"प्योर ईवी वर्तमान में देश भर में प्रमुख ईवी दोपहिया ब्रांडों में से एक है और अपने मार्केट नेटवर्क को तेजी से विस्तारित कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

@आपके फेवरेट स्टार के पास कौनसी है लग्ज़री कार, जानिए

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab