Categories:HOME > Bike > Scooter

Yamaha Fascino Darknight Edition भारत में लॉन्च, कीमत...

Yamaha Fascino Darknight Edition भारत में लॉन्च, कीमत...

यामाहा फैसिनो भारत में अपनी सीरीज में नए ट्रिम के साथ एड किया गया है। इसमें नई स्टाइलिंग तो है ही साथ ही यामाहा का यूनिफाइड ब्रेकिंग सिस्टम और मैंटेनेंस फ्री बैट्री भी है। फैसिनो डार्कनाइट एडिशन की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 56793 रुपए है। भारत में यामाहा फैसिनो को 2015 में लॉन्च किया गया था और पहले इसे न्यू कलर ऑप्शन सीजन ग्रीन के साथ अपडेट किया गया था।

यामाहा मोटर इंडिया के चेयरमैन मोटोफुमि शितारा ने कहा कि यामाहा एक्साइटिंग, स्टाइलिश व स्पोर्टी प्रोडक्ट्स और एक्सपीरियंसेज के साथ अपनी यूनिकनेस स्टेब्लिश करने के लिए कमिटेड है। यामाहा फैसिनो मार्केट में अपनी यूनिक स्टाइल व एक्साइटमेंट से ऑलरेडी ऊपर उठ चुका है। नया डार्कनाइट एडिशन आगे एक अर्बन स्टाइल क्रिएट करेगा।

2019 में यामाहा इंडिया ने एबीएस एनेबल्ड वाईजेडएफ-आर15 वर्जन 3.0 (155सीसी), न्यू एफजेड एफआई (149सीसी), एफजेडएस एफआई (149सीसी), एफजेड 25 (249सीसी), फेजर 25 (249सीस) और स्कूटर्स विद यूबीएस एंड मैनटेनेंस फ्री बैट्री इन कलर ऑप्शंस के साथ इंट्रोड्यूस की है। यामाहा फैसिनो एक 113सीसी एअर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन से पॉवर्ड है, जो 7 बीएचपी और 8.1 एनएम ऑफ टॉर्क जनरेट करता है। इसमें दोनों एंड्स पर ड्रम ब्रेक्स हैं और टायर्स ट्यूबलैस हैं।

इसका कर्ब वेट 103 किग्रा. और सीट हाईट 775 एमएम है। फ्यूक टैंक कैपेसिटी 5.2 लीटर और क्लेम्ड फ्यूल एफिशिएंसी फिगर एक लीटर पर 66 किलोमीटर है। यामाहा जल्द ही 150 सीसी मोटरसाइकिल सेगमेंट में भी एक नया प्रॉडक्ट लॉन्च करने जा रहा है। यामाहा ने हाल ही में अपकमिंग एमटी-15 का एक टीजर वीडियो भी रिलीज किया था।

@जानिए, 70 साल में कितनी बदल गई आपकी कार ...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab