Categories:HOME > Car > Electric Car

ऑटोमेशन के लिए टेस्ला ऐप को ऐप्पल शॉर्टकट्स का समर्थन

ऑटोमेशन के लिए टेस्ला ऐप को ऐप्पल शॉर्टकट्स का समर्थन


सैन फ्रांसिस्को। एलन मस्क के स्वामित्व वाली टेस्ला के ऐप को ऐप्पल शॉर्टकट्स के साथ ऑटोमेशन के लिए समर्थन मिला है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, अब, टेस्ला के मालिक जिनके पास आईफोन है, वे टेसी जैसे तीसरे पक्ष के ऐप का उपयोग किए बिना एप्पल शॉर्टकट ऑटोमेशन को सक्रिय करने के लिए सिरी का उपयोग कर सकते हैं।

शनिवार को, ऑटो-निर्माता ने टेस्ला ऐप का नया संस्करण, 4.24.0 जारी किया, इसमें एक नोट का उल्लेख है, "एप्पल शॉर्टकट ऐप से अपने वाहन नियंत्रण और जलवायु तक पहुंचें।"

शॉर्टकट के साथ सिरी का उपयोग करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को आईफोन निर्माता के डिजिटल सहायक को बुलाना होगा और अपने स्वचालन का नाम बोलना होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है, "यह वास्तविक सिरी एकीकरण की तुलना में थोड़ा कठिन है, क्योंकि शॉर्टकट ऑटोमेशन को ट्रिगर करने के लिए, आपको दिए गए नामों को याद रखना होगा और उन्हें शब्दशः दोहराना होगा, लेकिन यह शायद सबसे अच्छा टेस्ला मालिकों को मिलेगा, कम से कम अभी के लिए।"

कंपनी के रिलीज़ नोट्स में शॉर्टकट समर्थन थोड़ा कम बिका।

नए शॉर्टकट समर्थन के साथ, उपयोगकर्ता संभवतः डॉग मोड या बायोवेपन डिफेंस मोड जैसे कई मोड को नियंत्रित करने के लिए शॉर्टकट का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

केवल अपनी आवाज़ का उपयोग करके, उपयोगकर्ता सभी विंडो बंद करने, मीडिया वॉल्यूम समायोजित करने, अपना फ़्रंक खोलने या चार्ज सीमा निर्धारित करने में भी सक्षम होंगे।

इस बीच, पिछले महीने, ऑटो-निर्माता ने पूर्ण स्व-ड्राइविंग (एफएसडी) पैकेज वाले टेस्ला मालिकों से एक नई कार में अपग्रेड करने और एफएसडी पैकेज को स्थानांतरित करने का आग्रह करने के लिए एक नया ईमेल अभियान शुरू किया था।

स्थानांतरण शर्तों और ईमेल अभियान से पता चला था कि मस्क ने जिसे "माफी की पेशकश" कहा था, वह टेस्ला की मांग में वृद्धि से ज्यादा कुछ नहीं है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

@John Abraham ने खरीदी यह कौनसी कार ....जानें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab