Categories:HOME > Car > Electric Car

बिक्री बढ़ाने के लिए टेस्ला ने 6 महीने तक मुफ्त सुपरचार्जिंग की पेशकश की

बिक्री बढ़ाने के लिए टेस्ला ने 6 महीने तक मुफ्त सुपरचार्जिंग की पेशकश की

सैन फ्रांसिस्को। एलन मस्क द्वारा संचालित टेस्ला साल के अंत तक उत्तरी अमेरिका में नए मॉडल 3 और मॉडल वाई ऑर्डर के लिए छह महीने की मुफ्त सुपरचार्जिंग की पेशकश कर रही है।

कंपनी ने पहले ही नई वाहन सूची पर 3,000 डॉलर तक की छूट दे दी है, और अब नए खरीददारों के लिए मुफ्त सुपरचार्जिंग की पेशकश कर रही है।

यह खबर सबसे पहले इलेक्ट्रेक द्वारा रिपोर्ट की गई।

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, अगर उपभोक्ता 31 दिसंबर, 2023 तक मॉडल 3 या मॉडल वाई खरीदते हैं और डिलीवरी लेते हैं तो उन्हें छह महीने की मुफ्त सुपरचार्जिंग मिल सकती है।

ऑफर में लिखा है, "एक नया मॉडल 3 ऑर्डर करें और 31 दिसंबर, 2023 तक डिलीवरी लें, ताकि आप 6 महीने की मुफ्त सुपरचार्जिंग के लिए पात्र हो सकें।"

हालांकि, यह ऑफर कुछ शर्तों के साथ है, जिसमें एक है कि ज्यादा चार्जिंग करने पर टेस्ला आपका ये ऑफर वापस ले सकता है।

"अत्यधिक चार्जिंग की स्थिति में टेस्ला अपने विवेक से आपके वाहन से मुफ्त सुपरचार्जिंग को हटाने का अधिकार सुरक्षित रखता है"।

इस बीच, एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि टेस्ला वाहनों ने इस साल के पहले नौ महीनों में अमेरिकी इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) पंजीकरण में महत्वपूर्ण अंतर से बढ़त हासिल की है।

एक्सपेरियन के वाहन पंजीकरण डेटा के अनुसार, टेस्ला मॉडल वाई और मॉडल 3 जनवरी और सितंबर के बीच अमेरिका में दो सबसे अधिक पंजीकृत ईवी थे, जो अपने प्रतिस्पर्धियों से कहीं अधिक थे।

टेस्ला के पास ब्रांड के आधार पर एक कमांडिंग लीड थी, इस अवधि में अमेरिका में 489,454 ईवी पंजीकृत हुए, जो साल दर साल 41 प्रतिशत की वृद्धि है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

@आमिर खान की Dhoom-3 बाइक के बारे में जानना चाहेंगे आप ....

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab