Categories:HOME > Car > Electric Car

टेस्ला पावर यूएसए ने भारत में नवीन क्षारीय जल शोधक किया लॉन्‍च

टेस्ला पावर यूएसए ने भारत में नवीन क्षारीय जल शोधक किया लॉन्‍च

नई दिल्ली।टेस्ला पावर यूएसए ने गुरुवार को नवीनतम क्षारीय जल शोधक लॉन्च किया। इसमें चाइल्ड लॉक, फल और सब्जी डिटॉक्सिफायर के साथ गर्म पानी देने और लाइव टीडीएस के साथ एक डिजिटल डिस्प्ले जैसी सुविधाएं हैं।

टेस्ला पावर इंडिया का मुख्यालय गुरुग्राम (एपीएसी कार्यालय) में है और इसका वैश्विक मुख्यालय अमेरिका के डेलावेयर में है। (कंपनी का एलन मस्क द्वारा संचालित टेस्ला से कोई लेना-देना नहीं है)।

कंपनी ने कहा कि एल्केलिनो श्रृंखला के नए क्षारीय जल शोधक अशुद्धियों, प्रदूषकों और हानिकारक पदार्थों को हटाने के लिए उन्नत तकनीक का उपयोग करते हैं, इससे यह सुनिश्चित होता है कि पानी की हर बूंद सुरक्षित और स्वस्थ है।

शुद्धिकरण के अपने 13 चरणों के साथ, एल्केलिनो बेजोड़ फ‍िल्‍टर दक्षता प्रदान करता है, जो जल से अशुद्धियों, प्रदूषकों और हानिकारक पदार्थों को हटाने की गारंटी देता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि टेस्ला पावर यूएसए अल्कलाइन टेक्नोलॉजी वॉटर प्यूरीफायर रेंज 12,990 रुपये से शुरू होती है और एक्सचेंज लाभ के साथ 49,990 रुपये तक जाती है।

टेस्ला पावर यूएसए के एमडी कविंदर खुराना ने कहा, “हम देश भर के लोगों के लिए इस नई बेहतर जल साफ करने की तकनीक को लाने के लिए उत्साहित हैं। हम आशावादी हैं कि यह नया उत्पाद विभिन्न क्षेत्रों में उपभोक्ताओं के व्यापक समूह को समग्र स्वास्थ्य और कल्याण समाधान प्रदान करने के हमारे प्रयासों का पूरक होगा।”

क्षारीय पानी का पीएच सामान्य पानी की तुलना में अधिक (8-9) होता है। क्षारीय जल वह जल है जिसे आयनीकृत किया गया है, इसका अर्थ है कि इसका पीएच स्तर पहले ही बढ़ा दिया गया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

@क्या है स्कूटर की कहानी, जानें हमारी जु़बानी

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab