Categories:HOME > Bike > Dirt Bike

Ducati ने Mike Hailwood Scrambler Edition किया Unveil

Ducati ने Mike Hailwood Scrambler Edition किया Unveil

डुकाति थाईलैंड (Ducati Thailand) ने माइक हैलवुड स्क्रैम्बलर एडिशन (Mike Hailwood Scrambler Edition) के फॉर्म में ए पीस ऑफ एन आर्ट अनवील (Unveil) किया है। इस यूनियन मोटरसाइकिल (Union Motorcycle) को इटालियन कस्टम वर्क को शोकेस (Showcase) करने के लिए डिजाइन किया गया है।

कॉस्मेटिकली इस मोटरसाइकिल (Motorcycle) में लॉट ऑफ चेंज हैं। इन फेक्ट, आप इसे क्लोजली देखेंगे, तो इसका बोडीवर्क कंप्लीटली डिफरेंट है जो मोटरसाइकिल (Motorcycle) को गॉर्जियस बनाता है। इस कस्टम मोटरसाइकिल (Custom Motorcycle) में टिंटेड स्क्रीन के साथ एक स्माल फेयरिंग है। 1970 के दशक का लुक देने के लिए ऐसा किया गया है।

फ्यूल टैंक को कस्टम पेंट जॉब दिया गया है। लिवरी ने 11 साल के ब्रेक के बाद हैलवुड (Hailwood) द्वारा रेस में कमबैक करने पर राइड की गई डुकाति 900एसएस (Ducati 900SS) से इंस्पिरेशन ली है। इसके अलावा बाइक (Bike) में एक सिंगल सीट है, जो इस बाइक (Bike) के लिए स्पेसिफिकली क्रिएट की गई है और यह सीट 900एसएस (900SS) को रिजेम्बल करने के हिसाब से डिजाइन की गई है।

बाइक (Bike)
की लुकिंग को मोर अग्रेसिव बनाने के लिए डुकाति थाईलैंड (Ducati Thailand) ने पेनिगेल (Panigale) की जैसे स्पेशल हैंडलबार व ग्रिप्स यूज किए हैं। रियर पर सीट यूनिट में टेल इंडिकेटर्स को इंटीग्रेटेड किया गया है। यह इसे कॉम्पैक्ट लुक देता है। बाइक (Bike) ओहलिंस रियर शॉक प्लस ए टर्मिगनोनी एक्जास्ट सिस्टम के साथ इक्विप्ड है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab