Categories:HOME > Bike > Scooter

हीरो ने दो वेरिएंट में उतारा 125 सीसी स्कूटर, कीमत 54,650 रुपए

हीरो ने दो
 वेरिएंट में उतारा 125 सीसी स्कूटर, कीमत 54,650 रुपए

हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर मार्कस ब्रॉन्स्पर्गर ने कहा, "हम एक नई प्रीमियम मोटरसाइकिल एक्सट्रीम 200 आर लॉन्च करने के कुछ ही हफ्तों के भीतर नया डेस्टिनी 125 स्कूटर पेश कर रहे हैं। यह प्रीमियम सेगमेंट में उत्पादों को डिजाइन और विकसित करने के हमारे मजबूत घरेलू सामथ्र्य को जाहिर करता है।

पावर और स्टाइल का शानदार संतुलन देने के अलावा डेस्टिनी 125 आज भारत में क्रांतिकारी आई3एस तकनीक प्रदान करने वाला एकमात्र स्कूटर है। स्कूटर और प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में हमारे पास नए उत्पादों की जबरदस्त कतार है, जिन्हें हम आने वाले महीनों में लॉन्च करेंगे।"

हीरो मोटोकॉर्प में सेल्स, कस्टमर केयर और पार्ट्स बिजनेस के प्रमुख संजय भान ने कहा कि हम इस त्योहारी सीजन के दौरान डेस्टिनी 125 की रिटेल बिक्री शुरू करके अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए तैयार हैं। हमें भरोसा है कि इस श्रेणी में हमारी उपस्थिति बढ़ाने में डेस्टिनी 125 दमदार साबित होगा। दिल्ली-एनसीआर बाजार के हमारे ग्राहक मंगलवार से डेस्टिनी 125 खरीद सकते हैं। देश भर के अन्य बाजारों में यह अगले तीन से चार सप्ताह में उपलब्ध कराया जाएगा।"

@कार खरीदने से पहले करें यह 5 काम

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab