Categories:HOME > Car > Sports Car

वोक्सवैगन इंडिया ने बोल्ड नए लुक के साथ ताइगुन जीटी लाइन व जीटी प्लस स्पोर्ट की शुरुआत की

वोक्सवैगन इंडिया ने बोल्ड नए लुक के साथ ताइगुन जीटी लाइन व जीटी प्लस स्पोर्ट की शुरुआत की

वोक्सवैगन इंडिया ने अपनी ताज़ा 'स्पोर्ट' लाइन  के हिस्से के रूप में ताइगुन जीटी लाइन और ताइगुन जीटी प्लस स्पोर्ट मॉडल पेश करते हुए अपने लाइनअप में एक रोमांचक नया संयोजन पेश किया है। मार्च में वोक्सवैगन वार्षिक ब्रांड कॉन्फ्रेंस 2024 में अनावरण किए गए, ये मॉडल ताइगुन श्रृंखला में गतिशीलता के एक नए स्तर को इंजेक्ट करने का वादा करते हैं।
इस संशोधित 'स्पोर्ट' लाइन के तहत, ताइगुन जीटी लाइन और ताइगुन जीटी प्लस स्पोर्ट दोनों एक आकर्षक काले स्पोर्ट-थीम वाले डिजाइन में हैं, जो उन्हें एक बोल्ड दृश्य पहचान के साथ अलग करता है।
बाहरी डिजाइन की बात करें तो एसयूवी में टिंटेड एलईडी हेडलाइट्स, कार्बन स्टील ग्रे छत, आकर्षक लाल-पेंट जीटी बैज और ब्रेक कैलीपर्स के साथ-साथ स्टाइलिश डार्क क्रोम दरवाज़े के हैंडल मिलते हैं।

नए डिज़ाइन किए गए 17-इंच के अलॉय व्हील्स पर सवार होकर, ये एसयूवी एक स्पोर्टी रुख का दावा करती हैं। केबिन के अंदर, वोक्सवैगन ताइगुन जीटी लाइन और ताइगुन जीटी प्लस स्पोर्ट स्पोर्टी अलग ही भावना पैदा करते हैं, जिसमें लाल स्टीचिंग से सजे काले चमड़े के असबाब शामिल हैं। ग्लॉस ब्लैक डैशबोर्ड, एल्युमीनियम पैडल और फ्रंट हेडरेस्ट पर जीटी बैजिंग प्रीमियम अहसास को और बढ़ाते हैं।

इसके अलावा, स्पोर्ट स्टीयरिंग व्हील में स्टाइल के स्पर्श के लिए लाल स्टीचिंग की सुविधा है, साथ ही लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक-आउट ग्रैब हैंडल, रूफ लैंप हाउसिंग और सन वाइज़र भी हैं।

ताइगुन जीटी प्लस स्पोर्ट एक शक्तिशाली 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 148 बीएचपी और 250 एनएम टॉर्क पैदा करता है, जबकि ताइगुन जीटी लाइन में 113 बीएचपी और 178 एनएम टॉर्क के आउटपुट के साथ एक जीवंत 1.0-लीटर टीएसआई इंजन है। . दोनों मॉडल मानक 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आते हैं, जिसमें स्वचालित गियरबॉक्स (1.0 टीएसआई के लिए 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर और 1.5 ईवीओ के लिए 7-स्पीड डीएसजी) का विकल्प होता है।
वोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने विश्वास व्यक्त किया कि नए वेरिएंट की विशिष्ट सौंदर्य वृद्धि ग्राहकों को एक आकर्षक मूल्य प्रस्ताव प्रदान करेगी, जो ताइगुन की स्पोर्टी और मजबूत अपील को बढ़ाएगी।

@आमिर खान की Dhoom-3 बाइक के बारे में जानना चाहेंगे आप ....

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab