Categories:HOME > Bike > Sports Bike

Yamaha जल्द लॉच करेगा Sports Bike MT 320

Yamaha जल्द लॉच करेगा Sports Bike MT 320

भारतीय बाजार में एक से बढकर एक शानदार स्पोर्ट बाइकों को पेश करने वाली जापान की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा (Yamaha) ने देश की सडक पर एक और खास स्पोर्ट बाइक को लॉन्च करने की योजना बनाई है। जी हां, कम्पनी आगामी Auto Show में अपनी बेहतरीन स्पोर्ट बाइक यामाहा एमटी 320 (Yamaha MT 320) को पेश करने जा रही है।

हाल ही में यामाहा (Yamaha) ने भारतीय बाजार में अपनी बेहतरीन प्रीमियम स्कूटर फैशिनो (Facino) को पेश किया था। इसके बाद कंपनी एक बार फिर से अपने स्पोर्ट बाइक सेग्मेंट पर फोकस करने जा रही है। यामाहा वाईजेडएफ आर-15 (Yamaha YZF R-15) की सफलता के बाद कंपनी की योजनाओं में तेजी से अक्रामता नजर आ रही है। यामाहा (Yamaha) की ये नई मोटरसाइकिल यामाहा वाईजेडएफ-आर3 (Yamaha YZF R-3) के प्लेटफार्म पर तैयार की गई है।

कंपनी को अपनी इस बाइक से खासी उम्मीदें हैं। यामाहा एमटी 320 (Yamaha MT 320) में 321cc इंजन, In line 2 सिलेंडर, लिक्वीड कूल्ड, 41.40 हार्सपॉवर, 26.9 Nm टॉर्क और 6 Speed गियरबॉक्स है। देखने में ये बाइक अपने MT रेंज की ही तरह है।

हाल ही में कंपनी ने अपनी MT 25 को इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। यामाहा (Yamaha) की फेजर (Fazer), एफजेड (FZ) और आर15 (R15) ने भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन किया है। अब 300 cc के सेग्मेंट में आने वाली ये बाइक कितना कमाल करती है ये तो वक्त ही बतायेगा।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab