Categories:HOME > Tractor >

Sonalika ने Introduce किया नया 55 HP रेंज का Tractor

Sonalika ने Introduce किया नया 55 HP रेंज का Tractor

देश के तीसरे लार्जेस्ट ट्रैक्टर मैन्यूफैक्चरर सोनालिका इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स (Sonalika International Tractors) ने पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी मेला के दौरान हैवी ड्यूटी माइलेज (HDM) सीरीज के नए 55 HP रेंज डीआई 750आईआईआई ट्रैक्टर (DI 750III) को इंट्रोड्यूस किया। नए डीआई 750आईआईआई (DI 750III) में 4 सिलेंडर 2000 rpm का इंजन है जिसकी लिफ्ट कैपेसिटी दो हजार किलो है।

ट्रैक्टर (Tractor) को इस हिसाब से डिजाइन किया गया है, जिससे यह हर प्रकार की सॉइल कंडीशन में हैवियर एंड बिगर इंप्लीमेंट्स को ऑपरेट कर सके। सोनालिका इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स (Sonalika International Tractors) के सेल्स एंड मार्केटिंग डायरेक्टर डीएल राणा ने कहा कि हमारा नया डीआई 750आईआईआई ट्रैक्टर (DI 750III) किसानों व अन्य ग्राहकों के लिए ग्रेट असेट साबित होगा।

हमने प्रोडक्ट को मशीन की रग्ड और अनब्रेकेबल परफोरमेंस की मांग को देखते हुए ऐसे तैयार किया है, जिससे यह लोंगर ड्युरेशन के लिए काम कर सके। हमारी हैवी ड्यूटी माइलेज सीरीज के ट्रैक्टर (Tractor) में कस्टमर्स की स्पेसिफिक नीड्स को ध्यान में रखा जाता है और हमारा प्रोडक्ट्स की क्वालिटी बढाने का कमिटमेंट है।

आज हम भारत में सबसे तेज ट्रैक्टर मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी (Tractor Manufacturing Company) बनने में सक्षम हैं। यह सब इसलिए संभव है क्योंकि हम टेक्नोलोजी के साथ किसानों की आवश्यकताओं का ध्यान रखते हैं, जिससे उनके खेतों में उपज और उनकी आय बढे। सोनालिका (Sonalika) के मुताबिक सीरीज के ट्रैक्टर (Tractor) 15 फीसदी कम फ्यूल कनज्यूम करते हैं, जबकि ये 10 पर्सेंट ज्यादा एरिया को कवर करते हैं।

इससे किसान ज्यादा बचत और ज्यादा कमाई कर पाएंगे। ट्रैक्टर (Tractor) के इंजन ट्रांसमिशन व हाईड्रोलिक्स कम से कम फ्रिक्शनल लॉस के हिसाब से डिजाइन किए गए हैं। सोनालिका इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स (Sonalika International Tractors) ने इनफोर्म किया कि यह सीरीज जल्द ही पूरे देश में लॉन्च की जाएगी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab