Categories:HOME > Tractor >

मानसून की उम्मीद से उत्साहित सोनालिका ट्रैक्टर्स ने अप्रैल में रिकॉर्ड 11,656 ट्रैक्टर की बिक्री की

मानसून की उम्मीद से उत्साहित सोनालिका ट्रैक्टर्स ने अप्रैल में रिकॉर्ड 11,656 ट्रैक्टर की बिक्री की

नई दिल्ली। मानसून की उम्मीद से उत्साहित सोनालिका ट्रैक्टर्स ने अप्रैल में रिकॉर्ड 11,656 ट्रैक्टर बेचे हैं। कंपनी ने कमजोर होते अल नीनो प्रभाव और सामान्य से अधिक मानसूनी बारिश की भविष्यवाणी का हवाला देते हुए आगामी वर्ष के लिए बाजार में अच्छी डिमांड होने की संभावना व्यक्त की है।

कंपनी के शुक्रवार को जारी एक बयान के अनुसार, सोनालिका ट्रैक्टर्स ने अप्रैल 2024 में रिकॉर्ड 11,656 ट्रैक्टरों की बिक्री दर्ज की, जो नए वित्तीय वर्ष की मजबूत शुरुआत है। कंपनी की साल-दर-साल बाजार हिस्सेदारी में बढ़त जारी है।

अग्रणी ट्रैक्टर निर्माता ने कमजोर अल नीनो प्रभाव और सामान्य से अधिक मानसूनी बारिश की भविष्यवाणी का हवाला देते हुए आगामी वर्ष के लिए बाजार में अच्छी डिमांड की उम्मीद जाहिर की है। इन कारकों से जलाशयों के तेजी से भरने की उम्मीद है, जिससे संभावित रूप से पूरे वर्ष ट्रैक्टरों की अच्छी मांग हो सकती है।

इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक, रमन मित्तल ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया, "हम इस तरह के रोमांचक प्रदर्शन के साथ अपनी वित्तीय वर्ष 2025 की यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।" हालाँकि, कंपनी ने अपनी अद्यतन बाज़ार हिस्सेदारी के विशिष्ट विवरण का खुलासा नहीं किया।

सोनालिका ट्रैक्टर्स ने पहले अप्रैल में 15.3% की अपनी उच्चतम वार्षिक बाजार हिस्सेदारी की घोषणा की थी, साथ ही वित्त वर्ष 24 में घरेलू बाजार में वृद्धि देखने वाला एकमात्र ट्रैक्टर ब्रांड होने का गौरव भी हासिल किया था। कंपनी ने वित्त वर्ष 2014 में भारतीय ट्रैक्टर निर्यातकों के बीच शीर्ष स्थान हासिल किया, 34.4% बाजार हिस्सेदारी हासिल की, जो 6.2 प्रतिशत की महत्वपूर्ण वृद्धि है।

@जानिए, 70 साल में कितनी बदल गई आपकी कार ...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab