Categories:HOME > Truck >

Isuzu ने D-Max Facelift को किया Reveal

Isuzu ने D-Max Facelift को किया Reveal

जापानी ऑटोमेकर ईसुजु (Japani Automaker Isuzu) ने डी-मैक्स फेसलिफ्ट (D-Max Facelift) को रीवील (Reveal) कर दिया है और यह अपडेटेड लुक्स व नए इंजन के साथ आएगा। वीकल (Vehicle) जल्द ही थाईलैंड में लॉन्च किया जाएगा।

ईसुजु डी-मैक्स फेसलिफ्ट (Isuzu D-Max Facelift) का मसकुलर लुक है, जो वीकल (Vehicle) को प्रभावशाली बनाएगा। ईसुजी डी-मैक्स (Isuzu D-Max) एक पिक-अप ट्रक (Pick-Up Truck) है, जो ओवरसीज मार्केट में काफी पॉपुलर है। यह वीकल (Vehicle) भारत में अवलेबल है और पिछले कुछ महीनों में इसकी पॉपुलरिटी बढती ही जा रही है।

डी-मैक्स (D-Max)
बायर्स के लिए सिर्फ कमर्शियल वीकल (Commercial Vehicle) के रूप में अवलेबल है और इसकी लॉ सेल्स के पीछे एक वजह ये भी है। ईसुजु (Isuzu) अब डी-मैक्स (D-Max) के फेसलिफ्ट (Facelift) के साथ आ रही है और अपडेटेड पिक-अप ट्रक (Updated Pick-Up Truck) को रीवील (Reveal) कर दिया गया है।

ईसुजु डी-मैक्स (Isuzu D-Max)
हमेशा से ही बीफी स्टाइलिंग करेक्टरिस्टिक्स से युक्त रहा है और अपडेटेड मॉडल (Updated Model) थिंग्स को अनादर लेवल पर ले जाएगा। फ्रंट फेशिया के डिजाइन में मेजर ट्वीक है और न्यू फेस बहुत मैसकुलाइन व इंंपोजिंग है।

डबल स्लेट्स के साथ ग्रिल थोडा क्विर्की लुक में नजर आता है, लेकिन ओवरऑल ईसुजु (Isuzu) ने डी-मैक्स फेसलिफ्ट (D-Max Facelift) के साथ नेल्ड किया है। साइड प्रोफाइल मोस्टली सेम है और रियर भी पिक-अप ट्रक (Pick-Up Truck) की टिपिकल स्टाइलिंग को कैरी करता है।

ईसुजु डी-मैक्स (Isuzu D-Max)
में एलईडी लाइट्स, डुअल फ्रंट एअरबैग्स, शार्क फिन एंटीना, न्यू टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्क्रीन व कनेक्ट वर्ल्ड इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर हैं। मैकेनिकल फ्रंट पर वीकल में 1.9 लीटर DDi ब्ल्यू पॉवर डीजल इंजन है, जो टॉर्क का 350 Nm और पॉवर का 147 hp चर्न आउट करता है।

यह इंजन करेंट डी-मैक्स (Current D-Max) में आने वाले 2.5 लीटर डीजल इंजन को रिप्लेस करता है। यह दावा किया गया है कि नया इंजन 10 फीसदी ज्यादा पॉवरफुल, नौ फीसदी ज्यादा टॉर्कियर व वेट में 20 फीसदी लाइटर है। इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से मेटेड है और यह 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में भी ऑफर किया जाएगा।

ईसुजु डी-मैक्स (Isuzu D-Max) को बहुत जल्द थाई मार्केट में लॉन्च किया जाएगा और इसका इंडियन डेब्यू अपकमिंग 2016 ऑटो एक्सपो में हो सकता है। अब अगर ईसुजु (Isuzu) वीकल (Vehicle) को कमर्शियल वीकल (Commercial Vehicle) के बजाय प्राइवेट कार (Private Car) के रूप में मार्केट में मैनेज किया जाए, तो भारत में डी-मैक्स (D-Max) की सेल्स में सिगनिफिकेंट राइज हो सकता है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab