Categories:HOME > Car > Economy Car

Suzki Ertiga Dreza इंडोनेशिया में Redesigned Front Fascia के साथ लॉन्च

Suzki Ertiga Dreza इंडोनेशिया में Redesigned Front Fascia के साथ लॉन्च

रेगुलर एर्टिगा (Ertiga) का प्रीमियम वर्जन सुजुकी एर्टिगा ड्रेजा (Suzuki Ertiga Dreza) को रिडिजाइन्ड फ्रंट फेशिया के साथ इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। न्यू डेरिवेटिव दो वेरिएंट ड्रेजा एमटी (Dreza MT) ड्रेजा जीएस एटी (Dreza GS AT) में अवलेबल है। इनकी प्राइस 10.4 लाख से 11.34 लाख रुपए की रेंज में है।

इसके फ्रंट फेशिया में हनीकॉम्ब मेशिंग से कंपोज्ड 3D फ्रंट ग्रिल और मल्टी लेयर्ड ग्लॉसी रेक्टेंगुलरिश लूप्स हैं। वाइड एअर इनटेक्स के साथ एक इक्वली ऑडेशियस बंपर, एलईडी डीआरएलएस और सर्कुलर फोगलाइट्स से विजुअल डिफरेंस एड होती है। बोनेट पर एक क्रोम लिप अपफ्रंट पर डिजाइन चेंज को राउंड्स ऑफ करता है।

प्रोफाइल में नए अलॉय व्हील्स व स्कफ प्लेट्स हैं, जबकि रियर फेशिया एक रूफ माउंटेड स्पोइलर, ड्रेजा बेज और क्रोम एपलिक के साथ रिवाइज्ड बंपर को हाउस करता है। इनसाइड में डार्कर डुअल टोन कलर थीम, 9 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम व वूडेन ट्रिम्स के फॉर्म में एनहेंसमेंट्स हैं।

एर्टिगा ड्रेजा (Ertiga Dreza) ने रेगुलर वर्जन के 1.4 लीटर फोर सिलेंडर के सीरीज पेट्रोल इंजन को रिटेन किया है। यह 5 स्पीड एमटी या 4 स्पीड एटी से मेटेड रहता है। मोटर टॉर्क का 130 Nm और 92 ps जनरेट करती है। ड्रेजा (Dreza) स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में ईबीडी के साथ एबीएस से इक्विप्ड है।

सुजुकी एर्टिगा ड्रेजा (Suzuki Ertiga Dreza)
यंगर ऑडिएंस के लिए अपील करेगी। यह नोट करने वाली बात है कि इंडोनेशियन मार्केट जापानी कॉम्पैक्ट एमपीवी भारत से Via CKD रूट सोर्स करता है। मारुति (Maruti) का ड्रेजा (Dreza) को फिलहाल भारत में लॉन्च करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन इसे अपकमिंग ऑटो एक्सपो (Auto Expo) में शोकेस (Showcase) किया जा सकता है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab