Categories:HOME > Bike > Sports Bike

बजाज पल्सर NS400 का नया अंदाज, नई जानकारी सामने आई!

बजाज पल्सर NS400 का नया अंदाज, नई जानकारी सामने आई!

- एनएस 200 की तरह फुली डिजिटल कंसोल मिलेगा

- एबीएस मोड भी मिल सकता है

- कई रंगों में पेश किए जाने की संभावना है

हमें अभी आगामी बजाज पल्सर NS400 के बारे में नई जानकारी मिली है। बाइक में संभवतः पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलेगा और उम्मीद है कि यह यूनिट नई NS200 में देखी गई यूनिट के समान होगी। इस यूनिट में कॉल और एसएमएस अलर्ट और नेविगेशन के लिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की सुविधा होगी।

फिर, कई रंग विकल्प होंगे जिनमें पहले लीक हुआ लाल, सफेद और संभवतः काला भी शामिल है। आप यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि बजाज अपनी सुरक्षा को बढ़ाने के लिए सबसे शक्तिशाली पल्सर में एबीएस मोड और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसी सुविधाओं को एकीकृत करेगा।


बजाज पल्सर NS400 को पावर देने वाला डोमिनार 400-स्रोत वाला 373cc इंजन हो सकता है। संदर्भ के लिए, यह अपनी वर्तमान स्थिति में 39.42bhp और 35Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। मोटर को परिधि फ्रेम में छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यहां तक कि NS400 के हार्डवेयर का भी खुलासा हो चुका है और बाइक यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और एक मोनोशॉक पर चलती है, जबकि ब्रेकिंग का काम 17 इंच के पहियों पर लगे सिंगल फ्रंट और रियर डिस्क द्वारा किया जाता है।

डिज़ाइन के मोर्चे पर, पल्सर NS400, NS200 का विकास प्रतीत होता है। सीट के पास ईंधन टैंक क्षेत्र, टेल सेक्शन के साथ स्प्लिट सीट और ग्रैब रेल, सभी इसके छोटे भाई की तर्ज पर प्रतीत होते हैं।

बजाज 3 अप्रैल को पल्सर NS400 लॉन्च करेगा और इसकी कीमत लगभग रु। 2-2.3 लाख रेंज. इसका मुकाबला KTM 390 Duke, BMW G310 R और TVS Apache RTR 310 से होगा।

@कौनसे ब्रांड का पेट्रोल आपके लिए है बेस्ट, जानें यहां ....

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab