Categories:HOME > Bike > Standard Bike

मई में नई बाइक और स्कूटर होंगे लॉन्च : बजाज पल्सर NS400 से लेकर हीरो ज़ूम स्कूटर की नई जोड़ी तक

मई में नई बाइक और स्कूटर होंगे लॉन्च : बजाज पल्सर NS400 से लेकर हीरो ज़ूम स्कूटर की नई जोड़ी तक

भारत में मई के महीने में दो पहिया वाहनों के कई नए लॉन्च देखने को मिलेंगे। इनमें दहन इंजन और ईवी दोनों खंडों में नई मोटरसाइकिल और स्कूटर की शुरूआत शामिल है। महीने की शुरुआत ओकाया ईवी की नई प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक फेराटो डिसरप्टर के साथ हुई।

आइए मई में होने वाले वाहनों पर नजर डालते हैं

बजाज पल्सर NS400

मई 2024 के लिए पहला बड़ा लॉन्च बिल्कुल नया 400cc बजाज पल्सर होगा। पल्सर NS400 नाम दिया जाने वाला नया मॉडल पल्सर लाइनअप के शीर्ष पर होगा। आगामी नेकेड स्ट्रीट फाइटर को पिछले कुछ महीनों में कई मौकों पर परीक्षण करते हुए देखा गया है। इसके पल्सर NS200 के साथ अंडरपिनिंग साझा करने की संभावना है और डोमिनार 400 और पुरानी पीढ़ी केटीएम 390 रेंज में उपयोग की जाने वाली समान 373cc लिक्विड-कूल्ड, लिक्विड-कूल्ड मोटर उधार लेने की उम्मीद है।

2024 हुस्कवर्ना स्वार्टपिलेन 250

इस साल की शुरुआत में जनवरी में, Husqvarna ने अपडेटेड Vitpilen 250 के साथ भारत में बिल्कुल नया Svartpilen 401 लॉन्च किया था। लॉन्च के समय, Husqvarna ने खुलासा किया कि भारत में स्वीडिश ब्रांड द्वारा और भी लॉन्च किए जाएंगे। कंपनी ने हाल ही में देश में अपडेटेड Svartpilen 250 को लॉन्च किया है। उम्मीद है कि इसे विटपिलेन 250 के समान अपडेट का सेट प्राप्त होगा।

हीरो ज़ूम 125/ज़ूम 160

हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल की शुरुआत में विश्व हीरो दिवस पर स्कूटरों की नई ज़ूम रेंज का अनावरण किया था। इनमें Xoom 125 और Xoom 160 शामिल हैं। हीरो मई में किसी समय बाजार में एक या दोनों स्कूटर लॉन्च कर सकता है। जबकि ज़ूम 125 को इसके 125cc सिबलिंग डेस्टिनी से उधार लेने की उम्मीद है। ज़ूम 160 बिल्कुल नए अंडरपिनिंग्स और पावरट्रेन के साथ एक बिल्कुल नई पेशकश होगी।

बजाज चेतक का नया वेरिएंट

बजाज वर्तमान में चेतक के दो ट्रिम्स पेश करता है- अर्बन और प्रीमियम। चाकन स्थित बाइक निर्माता द्वारा बैटरी चालित चेतक का एक नया संस्करण पेश करने की उम्मीद है। इसके बारे में अभी तक कोई विवरण उपलब्ध नहीं है, लेकिन मौजूदा चेतक लाइनअप से थोड़ा अलग इलेक्ट्रिक पावरट्रेन प्राप्त करने के लिए निरीक्षण किया गया है, और एक किफायती मूल्य टैग के साथ आने की भी संभावना है।

@कार खरीदने का यह समय है सबसे परफेक्ट, जानिए वजह ...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab