Categories:HOME > Car > Electric Car

ओला इलेक्ट्रिक ने दिसंबर 2023 में अब तक का सबसे अधिक मासिक रजिस्ट्रेशन दर्ज किया

ओला इलेक्ट्रिक ने दिसंबर 2023 में अब तक का सबसे अधिक मासिक रजिस्ट्रेशन दर्ज किया

नई दिल्ली।ओला इलेक्ट्रिक ने सोमवार को घोषणा की, कि उन्होंने दिसंबर 2023 में अपना अब तक का सबसे अधिक मासिक पंजीकरण दर्ज किया। वाहन पोर्टल के मुताबिक कंपनी ने 30,219 पंजीकरण दर्ज किए और ईवी 2डब्ल्यू सेगमेंट में 40 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल की।

कंपनी ने 2022 के इसी महीने की तुलना में साल-दर-साल 74 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की। इसके अलावा, दिसंबर में समाप्त तिमाही के दौरान 83,963 पंजीकरणों के साथ इसने 48 प्रतिशत की तिमाही-दर-तिमाही वृद्धि दर्ज की और 2022 की समान तिमाही की तुलना में 68 प्रतिशत की साल-दर-साल वृद्धि दर्ज की।

ओला इलेक्ट्रिक टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने एक बयान में कहा, ''हमारा मानना है कि हमने एस1 प्रो, एस1 एयर और एस1 एक्स प्लस सहित अपने मजबूत प्रोडक्ट लाइनअप के दम पर एक और तिमाही के लिए अपना बाजार नेतृत्व जारी रखा है। हमारा 'दिसंबर टू रिमेम्बर' कैंपेन भारी सफल रही है, जिससे हजारों लोग ईवी के दायरे में आ गए हैं।''

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि ओला इलेक्ट्रिक ने दिसंबर में केवल दो सालों की अवधि में 4,00,000 स्कूटरों के इंडस्ट्री-फर्स्ट प्रोडक्शन मील के पत्थर तक पहुंचकर एक और उपलब्धि हासिल की।

कंपनी एक कैलेंडर वर्ष में 2.65 लाख से अधिक पंजीकरण (वाहन पोर्टल के अनुसार) दर्ज करने वाली पहली ईवी 2डब्ल्यू निर्माता के रूप में भी उभरी है।

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में अपने स्कूटर पोर्टफोलियो को पांच प्रोडक्ट्स तक विस्तारित किया है। 1,47,499 रुपये की कीमत पर, एस1 प्रो (सेकंड जनरेशन) कंपनी का प्रमुख प्रीमियम ईवी स्कूटर है, जबकि एस1 एयर 1,19,999 रुपये में उपलब्ध है।

इसने विभिन्न प्राथमिकताओं वाले सवारों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एस1 एक्स को तीन वेरिएंट एस1 एक्स प्लस, एस1 एक्स (3 किलोवाट प्रति घंटा), और एस1 एक्स (2 किलोवाट प्रति घंटा) में पेश किया है।

इस बीच, ओला इलेक्ट्रिक ने पूंजी बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) के पास अपना ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (डीआरएचपी) दाखिल किया है।

मनीकंट्रोल के अनुसार, सूत्रों का हवाला देते हुए, ताजा निर्गम घटक में 5,500 करोड़ रुपये शामिल होंगे और शेष राशि ओएफएस (बिक्री के लिए प्रस्ताव) श्रेणी, लगभग 1,750 करोड़ रुपये होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

@पुरानी कार भी बन जाएगी नई और स्टाइलिश, ये हैं तरीके

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab