Categories:HOME > Bike > Sports Bike

हीरो मोटोस्पोर्ट्स ने रैली रेड पुर्तगाल में दूसरा स्थान हासिल किया

हीरो मोटोस्पोर्ट्स ने रैली रेड पुर्तगाल में दूसरा स्थान हासिल किया

दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने रैली रेड पुर्तगाल में दूसरा स्थान हासिल कया है। इस रैली में चौथा और अंतिम चरण पूरा हो चुका है।  राइडर्स ने शीर्ष-10 स्थानों में अच्छा प्रदर्शन किया।
सेबेस्टियन बुहलर ने स्टेज 4 को 5वें स्थान पर समाप्त किया, जबकि उनकी टीम के साथी रॉस ब्रांच ने रैली जीपी क्लास में छठा सबसे तेज़ समय पोस्ट करते हुए, उनसे 40 सेकंड पीछे रहा।
समग्र खिताब की लड़ाई में, बुहलर 4.5 मिनट के साथ दूसरे स्थान पर बने हुए हैं।
रैली के मौजूदा लीडर से पिछड़ गए. रॉस ब्रांच, जिसे इसमें शामिल होने के लिए शुरुआती परेशानियों का सामना करना पड़ा था। एक अपरिचित इलाके में ग्रूव ने लगातार सुधार करके इसे 7वें स्थान पर पहुंचा दिया है।
रेस में केवल एक चरण बचा है, हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम और अधिक जोर लगाने पर ध्यान केंद्रित करेगी और विश्व चैम्पियनशिप में अधिकतम संभव अंकों के साथ पुर्तगाल से लौटेंगी। रैली रेड पुर्तगाल का अंतिम चरण पूरी तरह से स्पेन में आयोजित किया गया था।
इसमें 538 किमी का कोर्स शामिल है, जिसमें स्पैनिश एक्स्ट्रीमाडुरा के माध्यम से 250 किमी का विशेष कोर्स भी शामिल है।
क्षेत्र - एक : भूभाग जो मजबूत था, और कीचड़ और पोखरों से बिल्कुल अलग था
पिछले दिनों से. प्रतियोगी सुबह-सुबह बदाजोज़ से रवाना हुए और लगभग 288 किमी सड़क पर बिताते हुए, ग्रैंडोला में अपने प्रारंभिक पड़ाव पर लौट आए।
हालाँकि स्पेन में तेज़ और खुले फ़ार्म ट्रैक ने सवारों को ज़ोर से धक्का देने का मौका दिया, फिर भी उनके टायर जल्द ही खराब होने का जोखिम लेकर आए। तटस्थीकरण मध्य-बिंदु द्वारा, अधिकांश शीर्ष क्रम के सवारों ने पाया कि उनके पिछले टायर बेहद खराब स्थिति में थे। बाद वाले में आधे, फिर उन्हें अपने टायर फटने, या गिरने के अत्यधिक जोखिम का प्रबंधन करना पड़ा।

ब्रेक लगाते समय उनकी बाइक। लगभग शून्य पकड़ के साथ, ब्रेक लगाना और पैंतरेबाज़ी करना स्टेज के अंत में मुश्किल पहाड़ी इलाकों में एक डरावनी परीक्षा हुई। समयबद्ध रेसिंग में 1000 किमी से अधिक की दूरी तय करने के बाद, फाइनल ग्रैंडोला में आयोजित एक भव्य मंच समारोह में विजेताओं को ताज पहनाया जाएगा - ऐसी उम्मीद है रैली में सैकड़ों प्रशंसक शामिल होंगे।

@Maruti की इस कार का माइलेज है 48 किमी प्रति लीटर

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab