Categories:HOME > Bike > Electric Bike

हीरो इलेक्ट्रिक ने 3 नए दोपहिया ईवी लॉन्च किए

हीरो इलेक्ट्रिक ने 3 नए दोपहिया ईवी लॉन्च किए

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता हीरो इलेक्ट्रिक ने बुधवार को तीन नए दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन- ऑप्टिमा सीएक्स5.0 (डुअल बैटरी), ऑप्टिमा सीएक्स2.0 (सिंगल बैटरी) और एनवाईएक्स (डुअल बैटरी) लॉन्च किए।

85,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध, नया लॉन्च किया गया ऑप्टिमा सीएक्स5.0 डार्क मैट ब्लू और मैट मैरून में आता है और ऑप्टिमा सीएक्स.20 डार्क मैट ब्लू और चारकोल ब्लैक कलर स्कीम में आता है, जबकि एनवाईएक्स चारकोल ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर्स में उपलब्ध है।

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने एक बयान में कहा, "हमारा मुख्य दर्शन ऐसी बाइक्स को डिजाइन करना रहा है जो सुरक्षित और सुपर-एफिशिएंट हैं। 15 वर्षों में हमारी 6 लाख बाइक्स के व्यापक फीडबैक ने हमें पॉवर ट्रेन्स की हमारी नई रेंज डिजाइन करने में मदद की है, जो बैटरी पॉवर की लगभग हर ड्रॉप को उपयोगी किमी में परिवर्तित करती है।"

कंपनी के अनुसार, ये लेटेस्ट दोपहिया स्मार्ट-कनेक्टेड गतिशीलता के एक नए युग की शुरुआत करते हुए, श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुकूलित पॉवरट्रेन और बेहतर सुरक्षा का दावा करते हैं।

इसके अलावा, कंपनी ने उल्लेख किया कि मॉडल 'हाइबरनेटिंग बैटरी तकनीक' और 'गतिशील रूप से सिंक्रनाइज पावरट्रेन' जैसी नवीन सुविधाओं के साथ आते हैं।

यह रिमोट मेंटेनेंस, अल्टीमेट बैटरी लाइफ प्रोटेक्शन और बढ़ी हुई चार्जिग एफिसिएंशी सहित बिल्ट-इन सॉफ्टवेयर के माध्यम से बेहतर वाहन डायग्नोस्टिक्स का भी नेतृत्व करेगा।

@आलिया को ऑडी-Q-5 प्यारी, प्रियंका की पोर्श-कैनन से यारी...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab