Categories:HOME > Car > Sports Car

भारत में इस समय लॉन्च हो सकती है Jeep India की Compass Trailhawk

भारत में इस समय लॉन्च हो सकती है Jeep India की Compass Trailhawk

जीप इंडिया की कंपास ट्रेलहॉक भारत में जुलाई 2019 में लॉन्च किया जाना प्रस्तावित है। ट्रेलहॉक का लॉन्च कंपास की डीजल ऑटोमैटिक रेंज का एक एडिशनल वेरिएंट होगा, जिसे जुलाई 2017 में लॉन्च किया गया था। जीप इंडिया ने फिलहाल आधिकारिक तौर पर ट्रेलहॉक बुकिंग शुरू नहीं की है, लेकिन कुछ डीलरशिप ऑफ-रोड जीप एसयूवी के ऑर्डर के लिए ऑलरेडी ओपन हैं।

जीप कंपास ट्रेलहॉक में एक्टिव ड्राइव लो 4&4 सिस्टम, हिल डिसेंट कंट्रोल, रियर लॉकिंग डिफरेंशियल और एक अतिरिक्त सेलेक-टेरेन सिस्टम जैसे कई फीचर उपलब्ध होंगे। एसयूवी न्यू डिकैल्स, रेड टॉ हुक्स, लार्जर अलॉय व्हील्स, ब्लैक एसेंट्स ऑन द ग्रिल और ट्रेल रेटेड बैजिंग जैसे चेंजेज के साथ मेजर विजुअल ओवरहॉल में मिलेगी। कम्पास ट्रेलहॉक के इंटीरियर में ऑल-ब्लैक थीम के साथ रेड हाइलाइट एक्सपेक्टेड है।

ऑफ-रोड एसयूवी में पैनोरमिक सनरूफ, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 8.4-इंच का डिस्प्ले और लैदर रेप्ड स्टीयरिंग व्हील भी मिलेगा। कार में अन्य सेफ्टी फीचर्स के बीच डिसेंट कंट्रोल भी है। जीप कंपास ट्रेलहॉक केवल बीएस वीआई-कंप्लिएंट 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ उपलब्ध होगी।

इंजन 171 बीएचपी का अधिकतम पावर और 350 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। ट्रेलहॉक में नाइन-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिलेगा। चूंकि जीप इंडिया का कंपास ट्रेलहॉक कंपनी के एसयूवी के लाइन-अप में सबसे टॉप वेरिएंट होगा, इसलिए इसकी कीमत 24 लाख रुपए से शुरू हो सकती है।

@दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार के बारे में जानना चाहेंगे आप ...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab