Categories:HOME > Bike > Cruiser Bike

DSK Benelli का TNT 600i Limited Edition लॉन्च

DSK Benelli का TNT 600i Limited Edition लॉन्च

डीएसके मोटोव्हील्स (DSK Motowheels) ने गोल्ड शेड वाली बेनेली टीएनटी 600आई (Benelli TNT 600i) का लिमिटेड एडिशन (Limited Edition) लॉन्च किया, जिसे तीन अक्टूबर से पूरे देश में बेचा जा सकेगा। कपंनी ने इस लिमिटेड एडिशन (Limited Edition) की सिर्फ 60 मोटरसाइकिल (Motorcycle) बेचने की योजना बनाई है। इसकी पुणे में एक्स शोरूम कीमत 5.66 लाख तथा दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 5.58 लाख रुपए है।

वैसे इस बाइक (Bike) के रेगुलर वर्जन Nero (Black), Rosso (Red) और Bianco (White) दिल्ली में एक्स शोरूम 5.19 लाख रुपए में अवलेबल है। बेनेली टीएनटी 600आई लिमिटेड एडिशन (Benelli TNT 600i Limited Edition) में कोई मैकेनिकल चेंज नहीं है और इसमें सेम 600cc, फोर सिलेंडर और इन लाइन लिक्विड कूल्ड इंजन है।

सिक्स स्पीड ट्रांसमिशन के साथ मेटेड यह इंजन 10500rpm से टॉर्क का 54.6Nm और 11500rpm से पॉवर का 80.5bhp डिलीवर करता है। बाइक (Bike) 120/70- जेडआर17 अपफ्रंट और 180/55- जेडआर17 रियर पिरेली एंजेल जीटी टायर्स पर राइड करती है। बाइक (Bike) का ब्रेकिंग सिस्टम 320 mm डुअल डिस्क ब्रेक और सिंगल रियर डिस्क ब्रेक से कंप्राइज है। इसमें इंवर्टेड टेलीस्कोपिक फोर्क्स अपफ्रंट एंड मोनोशॉक रियर सस्पेंशन भी है।

टीएनटी 600आई लिमिटेड एडिशन (TNT 600i Limited Edition)
में मैचिंग क्लच और फ्रंट ब्रेक लीवर्स के साथ नया गोल्ड कलर भी है। इसके रियर में स्टर्डी अलॉय स्विंग्राम के साथ ट्यूबुलर स्टील फ्रेम का फीचर कंटीन्यू है। लॉन्चिंग के मौके पर डीएसके मोटोव्हील्स (DSK Motowheels) के चेयरमैन शिरीष कुलकर्णी ने कहा कि हम डीएसके बेनेली टीएनटी 600आई (DSK Benelli TNT 600i) का लिमिटेड एडिशन मॉडल (Limited Edition Model) लॉन्च कर काफी थ्रिल महसूस कर रहे हैं।

यह लॉन्च भारत में इस सुपरबाइक (Superbike) की फीनोमिनल सक्सेस से स्पर्ड है और हमें भरोसा है कि जिन्होंने भी इसका सुपर्ब राइडिंग एक्सपीरियंस लिया है वे अब इस एनहेंस्ड फ्लेमबॉएंस का मजा लेना चाहेंगे। देश में यह 600cc की एकमात्र सुपरबाइक (Superbike) है, जिसे सिंटिलेटिंग और गोल्ड के रॉयल शेड में बनाया गया है। फिलहाल कुछ एक्सक्लूजिव ऑफिसिआनोडोस ही इस इटेलियन गोल्डन ब्यूटी को खरीद सकेंगे।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab