Categories:HOME > Bike > Sports Bike

रफ्तार के दीवानों के लिए पेश Pulsar RS 200

रफ्तार के दीवानों के लिए पेश Pulsar RS 200<br>

Bajaj Auto ने रफ्तार पसंद युवाओं के लिए एक और मोटरसाइकिल Pulsar RS 200 को पेश किया है। यह बाइक हर प्रकार से युवाओं के दिलोदिमाग पर छा जाने वाली है। चाहे इसकी शानदार लुक हो या मजबूत फिनिशिंग या फिर इसकी तेज रफ्तार, सब कुछ इसे अन्य बाइकों से अलग करती है। अभी बाजार में इसे दो रंग पीला व लाल में पेश किया गया है। दोनों ही रंग युवाओं को पसंद है और सडक पर ये रंग लोगों के ध्यान को अपनी ओर आकर्षित करेंगे।

दिल्ली में आरएस 200 एबीएस की कीमत 1.30 लाख रूपये (एक्स शो रूम) तय की गई है तो नॉन एबीएस की 1.18 लाख रूपये। इंजन और प्रदर्शन के लिहाज से भी यह बजाज की सबसे बेहतरीन बाइक है। इसका ट्रिपल स्पार्क 4 वाल्व डीटीएसआई इंजन फ्यूल इंजेक्शन और लिक्विड कूलिंग सिस्टम इसे अन्य बाइक से जुदा करती है। इस अल्टीमेट 200 सीसी मशीन में न्यू फायरिंग, फ्यूल इंजेक्शन, एबीएस यूनिट, न्यू एक्जॉस्ट, अलग तरह का टेल लैम्प पल्सर के प्रदर्शन को बेहतरीन बनाते हैं और 141 किलोमीटर प्रति घंटे की जबरदस्त स्पीड 11,000 आरपीएम पर 24.5 पीएस पावर के साथ देता है। नई पल्सर अपनी पूर्ववर्ती बाइक्स के मुकाबले काफी परिपक्व लुक और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ आई है। इसकी सवारी और हैंडलिंग ज्यादा मजबूत और आरामदायक है। इसका एबीएस फीचर फ्रंट और रियर व्हील के बीच उत्तम संतुलन बनाए रखता है और अल्टीमेट सुरक्षा मुहैया कराता है।

पल्सर आरएस 200 उस पसंदीदा सुपर स्पोर्ट्स बाइक की डिजाइन, फिटिंग और फिनिशिंग को प्रदर्शित करती है, जिसकी सवारी करना भारतीय युवा पसंद करेंगे। पल्सर आरएस 200 दिखने में बहुत ही आकर्षक है। यह दिखने में स्पोर्टी और नोकदार है। पूरी तरह से बेहतरीन यह वजंन बाइक को ज्यादा परिपक्व पल्सर बनाती है और निश्चि रूप से इसे नई पीढी की स्पोर्ट्स बाइक का लुक देता है। बाइक के टि्वन प्रोजेक्टर हेड लैंप्स शानदार दिखते हैं और कम या ज्यादा रोशनी में देखने के लिए शक्तिशाली हैं।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab