Categories:HOME > Bike > Sports Bike

Kinetic के साथ मिल इंडियन मार्केट में आएगी MV Augusta

Kinetic के साथ मिल इंडियन मार्केट में आएगी MV Augusta

जैसे-जैसे भारत देश की बढोत्तरी हो रही है वैसे-वैसे भारत हर क्षेत्र में अपने कमद आगे बढा रहा है। इसके तहत ही भारत की ऑटोमोबाइल कंपनी ने इंडियन मार्केट में कुछ नया उतारने का फैसला किया है। इंडियन सुपरबाइक्स अब मार्केट में युवाओं के लिए कुछ नया लाने वाले है और इसमें कई नए ब्रांड्स की हिस्सेदारी होगी, जिसमें Ducati का निर्णय अटल है। Ducati कंपनी के हिसाब से MV Augusta भी जल्दी ही इंडियन मार्केट में दिखाई देगी।

कुछ दिन बाद से ही MV Augusta और Kinetic  एक साथ काम करेगी जो मिलकर MV Augusta की इतालियन सुपर प्रीमियम मोटर साइकिल ब्रांड को इंडिया में लांच करेगी। Kinetic और MV ने इससे पहले भी एक साथ काम किया हुआ है। Kinetic ने एक बार 125 सीसी इंजन की बाइक MV Sister कंपनी Cagiva उतारी थी। Kinetic को Cagiva Minto 125 के लिए भी डिजाइन किया गया था। MV Augusta की इस नई पेशकश में सीबीयू रूट सिस्टम डाला गया है।

कंपनी का कहना है अगर यह सीबीयू रूट रहा तो MV Augusta इंडियन मार्केट की सभी राइवल Stradale 800, Brutale 1090 जैसी बाइक्स को पीछे छोड देगी। साथ ही साथ इंडियन सुपर बाइक्स मार्केट में एक नया कॉम्पिटिटिव लेवल लाएगी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab