Categories:HOME > Truck >

Daimler ने दक्षिण अफ्रीका में उतारे Made in India Fuso Truck

Daimler ने दक्षिण अफ्रीका में उतारे Made in India Fuso Truck

भारत में वन ऑफ द फास्टेस्ट ग्रोइंग ट्रक मैन्यूफैक्चरर्स (Truck Manufacturers) डेमलर इंडिया कमर्शियल वीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (DICV) ने दक्षिण अफ्रीका में इंडिया मेड फुसो ट्रक्स (Fuso Trucks) लॉन्च कर दिए हैं।

फुसो ट्रक (Fuso Trucks), डेमलर ट्रक्स एशिया (Daimler Trucks Asia)
के अंडर में मित्सुबिशी फुसो ट्रक्स एंड बस कॉर्पोरेशन, जापान (MFTBC) के एसोसिएशन में डीआईसीवी (DICV) ने भारत में तैयार किए हैं।

दक्षिण अफ्रीका में लॉन्च किया गया फर्स्ट इंडिया मेड ट्रक (Truck) फुसो एफए 9-137 (Fuso FA 9-137) है। कंपनी (Company) का दावा है कि ये लाइट टू मीडियम ड्यूटी ट्रक्स (Light to Medium Trucks) में डोमिनेट करेगा। कंपनी (Company) दक्षिण अफ्रीका में मोर बिल्ट इन इंडिया प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी।

दक्षिण अफ्रीकी कस्टमर्स की नीड्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए इन इंडिया मेड फुसो ट्रक्स (Fuso Trucks) के लिए डेमलर (Daimler) ने कहा कि इनमें लेटेस्ट टेक्नोलोजी और अनकम्प्रोमाइज्ड डेमलर स्टैंडर्ड (Daimler Standards) हैं। इससे ट्रक (Truck) रोबस्ट व फ्यूल एफिशिएंट बनते हैं।

फुसो ट्रक (Fuso Truck) दुनिया के 150 से ज्यादा देशों में शानदार बिजनेस के साथ आज एशिया और मिडिल ईस्ट में लीडर है। डेमलर इंडिया कमर्शियल वीकल्स (Daimler India Commercial Vehicles) के मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ एरिच नीसेलहॉफ ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में एक्सपोर्ट हमारी ग्लोबल ग्रोथ स्ट्रैटेजी का एक पार्ट है और हम हमारे एक्सपोर्ट बिजनेस के साथ वैल ऑन ट्रैक हैं।

ये वीकल (Vehicle) ट्रस्टेड क्वालिटी, इकोनोमिक एफिशिएंसी व फंक्शनल डिजाइन को डिमोन्सट्रेट करते हैं और ये अफ्रीकन मार्केट को कैप्चर करने के लिए तैयार हैं। मार्केट में डीआईसीवी बिल्ट ट्रक्स (Trucks) की सक्सेस भारत में मैन्यूफैक्चरिंग ट्रक्स (Trucks) के मामले में हमारी प्रोफिशिएंसी दिखाती है।

ये डायवर्स इंडस्ट्री रिक्वायरमेंट्स के हिसाब से कस्टमाइज्ड हैं। डेमलर ट्रक्स (Daimler Trucks) एशिया के अंडर में डीआईसीवी (DICV) और एमएफटीबीसी (MFTBC) वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट्स डिलीवर करने के लिए साथ काम करते हैं।

भारतबेंज ब्रांड (Bharatbenz Brand)
के अंडर में डीआईसीवी (DICV) इंडियन मार्केट्स और यहां से मिलती-जुलती कंडीशंस वाले देशों पर फोकस करती है। दूसरी ओर, एमएफटीबीसी (MFTBC) एशियन व अफ्रीकन रिजंस में राइजिंग डिमांड्स को पूरी करने पर ध्यान देती है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab