Categories:HOME > Truck >

Mini Truck सेग्मेंट में नए वाहन पेश करेगी TATA

Mini Truck सेग्मेंट में नए वाहन पेश करेगी TATA

हैदराबाद। देश में मिनी-ट्रक खंड में अग्रणी कंपनी टाटा ट्रक (Tata Truck) ग्राहकों की जरूरत के मुताबिक टाटा एस (Tata Ace) प्लेटफार्म पर नए वाहन पेश करने के लिए काम कर रही है। सोमवार को टाटा एस (Tata Ace) प्लेटफार्म के 10 साल पूरे हुए। इस मॉडल को बाजार में आम तौर पर छोटा हाथी के नाम से भी जाना जाता है। टाटा एस (Tata Ace) का उपयोग आम तौर पर नगरपालिकाओं में, सामान ढोने वाले वाहन, टैंकरों, सेवा आपूर्ति, खाद्य और पेय उत्पादों की आपूर्ति और प्रचार कार्यो में किया जाता है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि टाटा एस (Tata Ace) बाजार में अपनी अग्रणी स्थिति बरकरार रखना चाहता है। इसके लिए कंपनी इस प्लेटफार्म पर नए मॉडल लांच करना चाहती है और कई सुधार करना चाहती है, जिसमें नई डिजाइन, बेहतर माइलेज और बेहतर कार्यप्रदर्शन शामिल है। कंपनी प्रति महीने 10 हजार टाटा एस (Tata Ace) और मैजिक (Magic) बेच रही है।

मैजिक (Magic) भी टाटा एस (Tata Ace) प्लेटफार्म पर बना यात्री परिवहन वाहन है। टाटा मोटर्स (Tata Motors) के वाणिज्यिक वाहन इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आर. रामकृष्णन ने कहा कि छोटे वाणिज्यिक वाहनों के बाजार में देश में अगले पांच साल में 10-12 फीसदी विकास हो सकता है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab