Categories:HOME > Truck >

टाटा मोटर्स ने कॉमर्शियल व्हीकल टाटा ऐस ईवी 1000 लॉन्च किया

टाटा मोटर्स ने कॉमर्शियल व्हीकल टाटा ऐस ईवी 1000 लॉन्च किया

ऐस ईवी एक उन्नत बैटरी प्रबंधन प्रणाली, फ्लीट एज टेलीमैटिक्स सिस्टम और सर्वश्रेष्ठ अपटाइम के लिए मजबूत समुच्चय से सुसज्जित है।

नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने नई ऐस ईवी 1000 लॉन्च की है, जो 1 टन के उच्च रेटेड पेलोड और एक बार चार्ज करने पर 161 किमी की प्रमाणित रेंज पेश करती है।

कंपनी की ओर से जारी प्रेसनोट में बताया कि ऐस ईवी एक उन्नत बैटरी प्रबंधन प्रणाली, फ्लीट एज टेलीमैटिक्स सिस्टम और सर्वश्रेष्ठ अपटाइम के लिए मजबूत समुच्चय से सुसज्जित है। ऐस ईवी टाटा यूनीवर्स की क्षमताओं का लाभ उठाता है, प्रासंगिक टाटा समूह की कंपनियों के साथ सहयोग करता है, और ग्राहकों को समग्र ई-कार्गो गतिशीलता समाधान प्रदान करने के लिए देश के फाइनेंसरों के साथ साझेदारी करता है। यह बहुमुखी कार्गो डेक के साथ उपलब्ध होगा और देश भर में सभी टाटा मोटर्स वाणिज्यिक वाहन डीलरशिप पर बिक्री पर होगा।

टाटा मोटर्स कॉमर्शियल व्हीकल्स के उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड - छोटे वाणिज्यिक वाहन और पिक-अप, विनय पाठक ने कहा, "पिछले दो वर्षों में, हमारे ऐस ईवी ग्राहक एक बेजोड़ अनुभव के लाभार्थी रहे हैं, जो लाभदायक और टिकाऊ है। उसी समय, ऐस ईवी 1000 के लॉन्च के साथ, हम उन ग्राहकों तक अनुभव बढ़ा रहे हैं जो विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर परिचालन अर्थशास्त्र के साथ समाधान तलाश रहे हैं।

ऐस ईवी EVOGEN पावरट्रेन द्वारा संचालित है जो 7 साल की बैटरी वारंटी और 5 साल का व्यापक रखरखाव पैकेज प्रदान करता है। यह 130Nm के पीक टॉर्क के साथ 27kW (36hp) मोटर द्वारा संचालित है, जो श्रेणी में सर्वोत्तम पिकअप और ग्रेड-क्षमता सुनिश्चित करता है, जिससे पूरी तरह भरी हुई स्थिति में आसानी से चढ़ना संभव हो जाता है।

@पुरानी कार भी बन जाएगी नई और स्टाइलिश, ये हैं तरीके

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab