Categories:HOME > Car > Compact Car

Skoda हर साल करेगी नए Products लॉन्च

Skoda हर साल करेगी नए Products लॉन्च

स्कोडा (Skoda) मार्केट में अपनी पोजिशन को रिजुविनेट करने के लिए हर साल एक या दो नए प्रोडक्ट्स (Products) को लॉन्च करने का प्लान बना रही है। स्कोडा इंडिया (Skoda India) के चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर सुधीर राव ने कहा कि चेक कारमेकर स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) अगले कुछ सालों में इंडियन मार्केट में अपनी वेल्यू लक्जरी पोजिशन को रीइनफोर्स करने के लिए हर साल एक या दो नए प्रोडक्ट उतारने की सोच रही है।

उन्होंने कहा कि 2014 व 2015 कंपनी (Company) के लिए कंसोलिडेशन ईयर्स थे और उन्होंने अपने ऑपरेशंस को स्ट्रीमलाइंड करने के साथ प्रोसेस को इंप्रूव किया। राव ने प्लांस को इलेबोरेट करते हुए बताया कि कंपनी (Company) की कोर टीम पिछले 30 महीनों में सेम रही है और प्रोडक्ट अवलेबिलिटी व सर्विसिंग जैसे क्रिटिकल इश्यूज को सोल्व करने में इसकी कलेक्टिव टीम अप्रोच रही है।

ऑपरेशनली व फाइनेंशियली 2015 स्कोडा इंडिया (Skoda India) के लिए पिछले सात साल में बेस्ट रहा। स्कोडा (Skoda) अपनी ब्रांड वेल्यू इनक्रीज करने के लिए न्यू आईडेंटिटी रीवील कर रही है। एक स्माल हैचबैक (Hatchback) ब्रिंग करने की अपॉच्र्यूनिटी है, लेकिन हमें यूरोपीयन टेक्नोलोजी व इंडियन कंज्यूमर की नीड्स के बीच एक स्वीट स्पॉट फाइंड करना है।

मास सेगमेंट में हम स्लो हैं, लेकिन यह डेलिबरेट डिसीजन है। यह बेटर क्वालिटी एनश्योर करेगा। हम चाहते हैं कि कंज्यूमर्स के लिए स्कोडा (Skoda) एक एसपिरेशनल ब्रांड बने। स्कोडा (Skoda) ने भारत में वर्ष 2008 में फेबिया (Fabia) उतारी थी।

ऑटोमेकर (Automaker) ने वर्ष 2013 तक 45000 कार (Car) बेची थी, लेकिन इसके बाद इसकी सेल्स में ड्रॉप आने पर इसे डिसकंटीन्यू कर दिया गया। इस साल स्कोडा (Skoda) नई सुपर्ब के साथ आ रही है। एक एंट्री लेवल कार (Entry Level Car) की लॉन्चिंग भी एक्सपेक्टेड है, लेकिन यह कपल ऑफ ईयर्स अवे है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab