Categories:HOME > Car > Luxury Car

ऑडी ने Q3, Q3 स्पोर्टबैक बोल्ड एडिशन किया लॉन्च, जयपुर दो दिन बाद आएगी, कीमत 54.65 लाख रुपए

ऑडी ने Q3, Q3 स्पोर्टबैक बोल्ड एडिशन किया लॉन्च, जयपुर दो दिन बाद आएगी, कीमत 54.65 लाख रुपए

ऑडी इंडिया ने Q3 SUV और Q3 स्पोर्टबैक का एक नया सीमित संस्करण लॉन्च किया है। 'बोल्ड संस्करण' कहा जाने वाला यह नया विशेष संस्करण एक ब्लैक-आउट बाहरी पैकेज लाता है और एसयूवी और स्पोर्टबैक के लिए इसकी कीमत क्रमशः 54.65 लाख और 55.71 लाख रुपए है। (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम)। हालाँकि, इंटीरियर और पावरट्रेन में कोई बदलाव नही किया गया है। एमआई रोड स्थित ऑडी शोरूम के मालिक आदित्य कासलीवाल ने बताया कि जयपुर में यह गाड़ी सोमवार को शोरूम पर डिस्प्ले की जाएगी।

ऑडी Q3, Q3 स्पोर्टबैक बोल्ड एडिशन में नया क्या है?

ग्रिल, फ्रंट बंपर पर एयर इनटेक सराउंड, विंडो लाइन सराउंड, विंग मिरर कैप और रूफ रेल्स पर ग्लॉस ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है। आगे और पीछे ऑडी लोगो को भी काला कर दिया गया है, जबकि 18-इंच, 5-स्पोक अलॉय व्हील को एक नया वैकल्पिक डुअल-टोन फिनिश मिलता है। एस-लाइन बाहरी पैकेज Q3 बोल्ड संस्करण पर भी मानक है।

दोनों मॉडलों के टॉप-स्पेक टेक्नोलॉजी ट्रिम की तुलना में, Q3 बोल्ड एडिशन की कीमत 1.48 लाख रुपये अधिक है जबकि Q3 स्पोर्टबैक एडिशन 1.49 लाख रुपये अधिक महंगा है।

ऑडी क्यू3, क्यू3 स्पोर्टबैक बोल्ड एडिशन : इंटीरियर, पावरट्रेन

इन दोनों विशेष संस्करण मॉडलों पर इंटीरियर अपरिवर्तित रहता है। कुछ मुख्य विशेषताओं में एक पैनोरमिक सनरूफ, चार-तरफा लंबर सपोर्ट के साथ पावर्ड फ्रंट सीटें, मल्टी-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जर, रियरव्यू कैमरा के साथ पार्किंग सहायता, जेस्चर-नियंत्रित टेलगेट और छह एयरबैग शामिल हैं।

हुड के तहत Q3 और Q3 स्पोर्टबैक बोल्ड एडिशन में परिचित 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन है जो 190hp और 320Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स के साथ आता है, जो सभी चार पहियों पर ड्राइव भेजता है।

@आलिया को ऑडी-Q-5 प्यारी, प्रियंका की पोर्श-कैनन से यारी...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab