Categories:HOME > Bike > Scooter

2016 Honda Spacy Moped मलेशिया में Launch

2016 Honda Spacy Moped मलेशिया में Launch

होंडा मलेशिया (Honda Malaysia) ने स्पेसी मोपेड (Spacy Moped) का एक अपग्रेडेड वर्जन (Upgraded Version) लॉन्च किया है। यह टू व्हीलर (Two Wheeler) सबसे पहले वर्ष 2012 में इंट्रोड्यूस (Introduce) किया गया था और न्यू बायर्स को एनटाइस करने के लिए प्रोडक्ट (Product) को स्प्रूसिंग अप करने के साथ रिवीजन एम्ड किए गए हैं।

इसके प्रेडेसेसर (Predecessor) के कंपेरिजन में नए स्पेसी (Spacy) में एक क्रोम प्लेटेड एम्बलेम है, जो अर्लियर कलरफुल स्ट्रिप्स के अपोजिशन में लुक्स को एनहेंस करता है। आउटगोइंग मॉडल (Outgoing Model) के कनवेंशनल लाइट बल्ब्स की जगह न्यूली डिजाइंड हैलोजन हैडलैम्प्स रिप्लेस की गई हैं। रियर में नया टेल लैम्प क्लस्टर है।

एक डिस्क ब्रेक अप फ्रंट ट्यूबलैस टायर्स के साथ ब्रेकिंग ड्यूटीज की टेक केयर करता है। होंडा (Honda) के स्पेसी (Spacy) में अर्लियर 110 cc सिंगल सिलेंडर इंजन को रिटेन किया गया है, जो वी मैटिक ट्रांसमिशन से मेटेड है। इंजन 8000 rpm के साथ 8.65 bhp और 6500 rpm की दर से टॉर्क का 8.27 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

फ्यूल कंजम्प्शन 41.5 Km/lt. है। अदर फीचर्स में एक 18 लीटर अंडर सीट स्टोरेज इनक्लूड है, जो एक फुल फेस हेलमेट के लिए कनवेनिएंटली फिट है। फ्रंट स्टोरेज में एक 500 ml वाटर बॉटल को रखा जा सकता है और हैंडल बार के जस्ट बिलो एक हुक लोकेटेड है।

मोपेड (Moped) में एक 5.2 लीटर फ्यूल टैंक, मैगनेटिक लॉकिंग सिस्टम के साथ बैक लिट की होल और ब्रेक लॉक लीवर फंक्शन भी है। होंडा (Honda) के न्यू स्पेसी (New Spacy) की कीमत 76400 रुपए है और यह तीन कलर्स पर्ल मेटेलॉयड व्हाइट, पर्ल मेगेलेनिक ब्लैक व यूफोरिया रेड मेटेलिक में अवलेबल रहेगी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab