Categories:HOME > Car > Economy Car

लॉन्च से पहले नई मारुति स्विफ्ट का माइलेज और इंजन स्पेक्स लीक हो गया

लॉन्च से पहले नई मारुति स्विफ्ट का माइलेज और इंजन स्पेक्स लीक हो गया


-न्यू-जेन स्विफ्ट 9 मई को लॉन्च होगी
-रुपये में बुकिंग खुली है। 11,000

मारुति सुजुकी भारत में चौथी पीढ़ी की स्विफ्ट पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी कीमत का खुलासा 9 मई को होगा। देश में इसकी शुरुआत से पहले, आगामी हैचबैक के प्रमुख स्पेसिफिकेशन वेब पर लीक हो गए हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में, मारुति ने नई स्विफ्ट की बुकिंग शुरू की थी। 11,000. इच्छुक ग्राहक आधिकारिक वेबसाइट या देश भर में ब्रांड के किसी भी अधिकृत डीलरशिप पर अपनी बुकिंग कर सकते हैं।

लीक हुए आंकड़ों के मुताबिक, न्यू-जेन स्विफ्ट 25.72kmpl का माइलेज देने का दावा किया गया है। यह 22.38kmpl के आउटगोइंग माइलेज की तुलना में एक महत्वपूर्ण वृद्धि है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि दोनों संख्याएँ MT वैरिएंट पर लागू होती हैं।

नई स्विफ्ट इंजन विशिष्टताएँ

लीक हुए डेटा से पता चलता है कि भारतीय बाजार में नया 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, Z12E इंजन 80bhp और 112Nm टॉर्क मिलेगा। विश्व स्तर पर, इस संस्करण में एक हाइब्रिड मोटर और एक सीवीटी गियरबॉक्स मिलता है।

नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी स्विफ्ट को मौजूदा कार की तुलना में कई नए फीचर्स मिलेंगे। ये विशेषताएं, जो फ्रोंक्स कूप-एसयूवी से उधार ली जाएंगी, हमारे द्वारा विस्तृत की गई हैं और आप इसे हमारी वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।

@आमिर खान की Dhoom-3 बाइक के बारे में जानना चाहेंगे आप ....

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab