Categories:HOME > Bike > Standard Bike

Mahindra की 150 cc Motorcycle के Spyshots Leak

Mahindra की 150 cc Motorcycle के Spyshots Leak

मोजो (Mojo) जैसे हाई परफोरमिंग प्रोडक्ट्स डवलप करने के बाद महिंद्रा टू व्हीलर्स (Mahindra Two Wheelers) ने अब अपना फोकस हाई वोल्यूम बजट कम्यूटर सेगमेंट (Commuter Segment) पर शिफ्ट कर दिया है।

हम ऐसा इसलिए कह सकते हैं क्योंकि इंटरनेट पर एक सेट ऑफ स्पाईशॉट्स (Set of Spyshots) लीक हुआ है, जो एक बेसिक लुकिंग 150 सीसी महिंद्रा मोटरसाइकिल (150 cc Mahindra Motorcycle) की टेस्टिंग को शोकेस कर रहा है। कंपनी के नजदीकी सूत्रों ने सजेस्ट किया है कि इस नई महिंद्रा बाइक (Mahindra Bike) का प्राइस अग्रेसिवली रहेगा, जिससे रूरल मार्केट को अट्रेक्ट किया जा सके।

यह स्ट्रेटजी प्रोमिसिंग दिखती है क्योंकि महिंद्रा (Mahindra) ब्रैंड नेम भारत के रूरल ऑटोमोटिव मार्केट में ऑलरेडी वेरी पोपुलर मोनिकर है। इसका कारण है विलेजेज में हर साल इस ऑटोमेकर (Automaker) के बिकने वाले हजारों फोर व्हीलर आर्म बोलेरो (Bolero)।

स्पाईशॉट (Spyshot)
क्लियरली डिसप्ले करते हैं कि न्यू बाइक (Bike) फ्रंट पर राउंड हैडलैम्प के साथ एक बेयर बैसिक डिजाइन फीचर करेगी। फ्यूल टैंक को भी कोई सिग्निफिकेंट कंटूर्स नहीं दिए गए हैं, व्हाइल टेस्टिंग प्रोटोटाइप में बैसिक स्पोक व्हील्स की प्रजेंस है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एक एरा एगो दिखता है, क्योंकि इसमें जस्ट एक एनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गैज व सम बैसिक इंडिकेटिंग लाइट्स हैं।

बाइक (Bike)
की प्रेक्टिकलिटी को रूरल मार्केट्स में एनहेंस करने के ऑर्डर में महिंद्रा (Mahindra) ने रियर पर एक रैक फिट किया है, जो इसे स्माल गुड्स कैरी करने में ईजी बनाता है। न्यू महिंद्रा बाइक (Mahindra Bike) के स्पेक्स अभी तक रिवील नहीं किए गए हैं, लेकिन एक्सपेक्ट किया जा रहा है कि यह एक सिंगल सिलेंडर 155 cc इंजन से पॉवर्ड रहेगी जो पॉवर का 15 ps प्रोड्यूस करेगा।

हालांकि महिंद्रा (Mahindra) को बाइक (Bike) की यूजेबिलिटी और पॉवर डिलीवरी को एनहेंस करने के लिए एक 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स यूज करना चाहिए। चांसेज हैं कि ऑटोमेकर (Automaker) प्राइस टैग को लॉ रखने के लिए न्यू मोटरसाइकिल (Motorcycle) को जस्ट 4 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ इंट्रोड्यूस कर सकता है।

स्पाईशॉट्स (Spyshots)
ये भी सजेस्ट करते हैं कि महिंद्रा (Mahindra) की अपकमिंग मोटरसाइकिल (Motorcycle) फ्रंट पर एक टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर पर एक ट्विन शॉक सेटअप फीचर करेंगी। हालांकि फर्दर डिटेल्स इसके ऑफिशियल लॉन्च के बाद ही रिवील होंगे, लेकिन नई महिंद्रा मोटरसाइकिल (Mahindra Motorcycle) का प्राइस एक्स शोरूम अराउंड 45 हजार रुपए रह सकता है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab