Categories:HOME > Bike > Cruiser Bike

Launching से पहले Spot हुई Bajaj की नई 2016 Avenger Bike

Launching से पहले Spot हुई Bajaj की नई 2016 Avenger Bike

पिछले कुछ महीनों में अपनी पल्सर रेंज (Pulsar Range) की बाइक्स (Bikes) की रेफुर्बिशिंग पर फोकस करने के बाद अब बजाज (Bajaj) अपडेटेड एवेंजेर (Updated Avenger) को लॉन्च करने की तैयारी में है। फाइनली एवेंजर मॉडल (Avenger Model) को एक डिलरशिप पर स्पॉट किया गया और इसके बैकग्राउंड में डेमोन ब्लैक पल्सर आरएस 200 (Demon Black Pulsar RS 200) खडी थी। वहां एक इंजन भी रखा था।

एक प्रोमिनेंट पोर्टल पर सामने आई रिसेंट स्निपेट (Snippet) के हिसाब से क्लेम किया जा रहा है कि मार्केट में जल्द ही नई एवेंजर्स (Avengers) आएगी। हालांकि अभी यह श्योर नहीं है कि इनकी संख्या तीन होगी, लेकिन ये लेटेस्ट पिक्चर्स सजेस्ट करती हैं कि इनमें से कम से कम एक तो रियल है और इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

ऐसा लग रहा है कि नई एवेंजर (Avenger) में अधिकतर क्यू हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 (Harley Davidson Street 750) से लिए गए हैं और इन फेक्ट साइड काउल पर स्ट्रीट (Street) भी लिखा हुआ है। नई एवेंजर (Avenger) में नए 12 स्पोक अलॉय व्हील्स के साथ ऑल ब्लैक थीम है। साथ ही डिजिटल एनालॉग सेटअप वाले नए इंस्ट्रूमेंटेशन कंसोल के साथ एवेंजर ब्रांडिंग (Avenger Branding) के फोर्क कवर्स और ब्लैक हैंडल बार हैं।

इसमें बैक रेस्ट के स्थान पर सिम्पलर ग्रैब रेल है। इसके अलावा इस मॉडल (Model) में क्लियर लेंस इंडिकेटर्स के साथ मैटे ब्लैक फिनिश है। स्पाईशॉट्स से यह तो क्लियरली रिवील नहीं हुआ, लेकिन ऐसा लगता है कि नई एवेंजर स्ट्रीट (Avenger Street), पल्सर एएस200/एनएस200 (Pulsar AS 200/NS 200) का नया 200cc इंजन कैरी नहीं करेगी और इसके बजाय पल्सर 220 (Pulsar 220) वाली 220cc मोटर कंटीन्यू कर सकती है।

इस मोटरसाइकिल (Motorcycle) में रियर डिस्क ब्रेक्स नहीं हैं और लग रहा है कि बजाज (Bajaj) ने सेफ प्ले किया है और यह एक ऑल न्यू प्रोडक्ट के स्थान पर कॉस्मेटिकली रिफ्रेश्ड मॉडल (Model) इंट्रोड्यूस करेगी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab