Categories:HOME > Car > Economy Car

Renault Kwid के 1.0 Liter Variant में होगा ABS

Renault Kwid के 1.0 Liter Variant में होगा ABS

हम हमेशा से जानते थे कि रेनॉल्ट (Renault) अपनी एंट्री लेवल हैचबैक कार (Hatchback Car) को मोर पॉवरफुल 1.0 लीटर वेरिएंट (1.0 Liter Variant) में अपडेट करने के लिए 800 cc, 54 bhp मोटर को स्वैपिंग कर रही है। अब इस पॉवर पैक्ड क्विड कार (Kwid Car) में एबीएस व एअरबैग्स जैसे प्रीमियम सेफ्टी फीचर्स भी एडिशनल होंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार अपग्रेडेड क्विड (Kwid) में एबीएस व डुअल फ्रंट एअरबैग्स इनक्लूड रहेंगे। फ्रेंच ऑटोमेकर रेनॉल्ट (French Automaker Renault) ने कंज्यूमर्स द्वारा रेज्ड किए गए कंसर्न के बाद ऐसा करने का फैसला किया है।

1.0 लीटर रेनॉल्ट क्विड (1.0 Liter Renault Kwid) में अपडेटेड सेफ्टी इक्विपमेंट व ग्रंटियर पॉवरप्लांट के एडिशन में एक ईजी-आर एएमटी गियरबॉक्स का फीचर भी हो सकता है। चेन्नई बेस्ड ऑटोमेकर (Automaker) करेंटली हैवी रेन की वजह से डिलेमा फेस कर रहा है, जिससे क्विड (Kwid) के कुछ वेरिएंट्स (Variants) का डिलीवरी पिरियड भी कुछ मंथ्स के लिए एक्सटेंड हो गया है।

कपल ऑफ मंथ्स पहले कार (Car) ने लॉन्चिंग पर ए लॉट ऑफ अटेंशन गेन किया था। इसकी वजह थी प्लेथोरा ऑफ सेगमेंट फस्र्ट फीचर्स और एक हाईली कॉम्पिटिटिव प्राइस टैग जो 2.6 से 3.5 लाख रुपए की रेंज में था। रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid) के करेंट मॉडल में 3 सिलेंडर, 799 cc पेट्रोल मोटर है, जो रेनॉल्ट (Renault) निसान (Nissan) ने टूगेदर डिजाइन की है।

इंजन टॉर्क का 72 Nm और पॉवर का 54 bhp प्रोड्यूस करता है और यह एक 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से कपल्ड रहता है। रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid) का क्लेम है कि इसकी मैनटेनेंस कॉस्ट मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 (Maruti Suzuki Alto 800) से 19 फीसदी चीपर है और इसका माइलेज 25 Km/lt के अराउंड है, जो एआरएआई सर्टीफाइड है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab