Categories:HOME > Car > Luxury Car

इनोवा क्रिस्टा के लिए एक नया GX+ वेरिएंट, कीमत 21.39 लाख रुपए

इनोवा क्रिस्टा के लिए एक नया GX+ वेरिएंट, कीमत 21.39 लाख रुपए

-इनोवा क्रिस्टा GX+ सात और आठ-सीट कॉन्फ़िगरेशन दोनों में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 21.39 लाख रुपए और 21.44 लाख रुपए है

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने इनोवा क्रिस्टा के लिए एक नया GX+ वेरिएंट पेश किया है। इसकी बेस कीमत 21.39 रखी गई है। प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि नई पेश की गई इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ ग्रेड 14 अतिरिक्त सुविधाओं से भरी हुई है।

इनोवा क्रिस्टा GX+ सात और आठ-सीट कॉन्फ़िगरेशन दोनों में उपलब्ध है, जिनकी कीमत 21.39 लाख रुपए और 21.44 लाख रुपए है। यह कार GX वेरिएंट से 1.40-1.45 लाख रुपये महंगा है।

इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ की मुख्य विशेषताओं में रियर कैमरा, ऑटो-फोल्ड मिरर, डीवीआर जैसी कार्यात्मक विशेषताएं, साथ ही डायमंड-कट अलॉय, लकड़ी के पैनल और प्रीमियम फैब्रिक सीट जैसी सौंदर्य वृद्धि शामिल हैं।

 7- और 8-सीटर विकल्पों में पेश किया गया, GX+ ग्रेड पांच रोमांचक रंगों यानी सुपर व्हाइट, एटीट्यूड ब्लैक मीका, अवंत-गार्डे ब्रॉन्ज़ मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल और सिल्वर मेटैलिक में उपलब्ध है, जो बहुमुखी पैलेट में एक अद्वितीय स्वभाव जोड़ते हैं।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, "2005 में अपने लॉन्च के बाद से इनोवा ब्रांड ने उद्योग मानक स्थापित करके सेगमेंट लीडर होने की एक अटूट प्रतिष्ठा अर्जित की है। गुणवत्ता और विश्वास का पर्याय, इनोवा भारतीयों की पीढ़ियों की विविध गतिशीलता आवश्यकताओं को पूरा किया है और उसी आकांक्षात्मक मूल्य को बरकरार रखा है।"

@पुरानी कार भी बन जाएगी नई और स्टाइलिश, ये हैं तरीके

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab