Categories:HOME > Bike > Scooter

Suzuki ने Hustler Scoot व Feel Free Go Concept को किया Unveil

Suzuki ने Hustler Scoot व Feel Free Go Concept को किया Unveil

सुजुकी (Suzuki) ने 44वें टोक्यो मोटर शो में दो 50 cc टू व्हीलर कॉन्सेप्ट्स (Two Wheeler Concepts) को शोकेस (Showcase) किया है। हसलर स्कूट कॉन्सेप्ट (Hustler Scoot Concept) एक स्कूटर (Scooter) है जिसमें मैसिव लगेज कैरिंग केपेसिटी है, जबकि फील फ्री गो कॉन्सेप्ट (Feel Free Go concept) एक इंजन के साथ क्रॉस बाइक (Cross Bike) है।

हसलर स्कूट कॉन्सेप्ट (Hustler Scoot Concept)
790 किलो ऑल टेरेन स्माल कार पर बेस्ड है। सुजुकी हसलर (Suzuki Hustler) ने 2013 टोक्यो मोटर शो में डेब्यू किया था। स्कूटर बॉडी (Scooter Body) में में कई मल्टी पर्पज लगेज कम्पार्टमेंट्स इंटीग्रेटेड है जो लॉट ऑफ स्टोरेज स्पेस ऑफर करता है।

सीट के नीचे एक बिग कम्पार्टमेंट, रिअर में एक कैरिअर और एक डिटेचेबल सूटकेस है जो राइडर के फीट के बीच में होता है। टेनिस रैकेट जैसे लोंगर ऑबजेक्ट्स भी फ्रंट में फिट किए जा सकते हैं अगर सूटकेस को रिमूव कर दिया जाए। फील फ्री गो (Feel Free Go) एक इंजन पॉवर्ड क्रॉस बाइक (Cross Bike) है। सुजुकी (Suzuki) ने एश्योर किया कि यह फन टू राइड है।

इसमें पैडल नहीं हैं। राइडर के पैर फुटपैग्स पर रहते हैं। 50 cc इंजन ड्राइव बेल्ट के साथ रियर व्हील को पॉवर देता है। इसमें एक ट्विस्ट शिफ्टर, बाइसिकल जैसे सैडल टाइप सीट और रियर व्यू डिसप्ले के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल है। इसमें एक सिस्टम है, जो लाइट बीम प्रोजेक्शन के माध्यम से रोड यूजर्स को बाइक (Bike) पर आपकी प्रजेंस के लिए अलर्ट करता है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab