Categories:HOME > Bike > Scooter

TVS Motors ने UP में लॉन्च की XL 100 Moped

TVS Motors ने UP में लॉन्च की XL 100 Moped

भारत के लीडिंग टू व्हीलर मैन्यूफैक्चरर्स (Two Wheeler Manufacturers) में से एक टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) ने उत्तर प्रदेश में अपने पोपुलर मोपेड (Moped) टीवीएस एक्सएल (TVS XL) के अनादर वेरिएंट (Variant) को लॉन्च किया है। इसे टीवीएस एक्सएल 100 (TVS XL 100) नाम दिया गया है।

इसकी यूपी में एक्सशोरूम कीमत 29198 रुपए तथा ऑन रोड प्राइस 33 हजार रुपए है। कंपनी (Company) ने एफिशिएंट, मल्टी यूटिलिटी व इकोनोमिकल टू व्हील्ड मशीन (Two Wheeled Company) को रूरल कस्टमर्स को टार्गेट करते हुए उतारा है। टीवीएस (TVS) के मुताबिक कंपनी (Company) ने अर्लियर मोपेड (Moped) की यूटिलिटी वैल्यू व फॉर्म को रिटेन किया है।

टीवीएस एक्सएल 100 (TVS XL 100)
को आज के कंज्यूमर की इवोल्विंग नीड्स के हिसाब से डिजाइन किया गया है। टीवीएस एक्सएल 100 (TVS XL 100) इंडियन मार्केट में काफी रिलाएबल, ईजी टू राइड, मल्टी यूटिलिटी टू व्हीलर (Two Wheeler) में से एक है। मोपेड (Moped) एक्जिस्टिंग मॉडल के कंपेरिजन में एक मोर पॉवरफुल 100 cc, एअर कूल्ड इंजन से इक्विप्ड है।

लुक्स के टर्म्स में वीकल (Vehicle) अपने प्रिवियस मॉडल (Model) को रिजेम्बल करता है। यह मोपेड (Moped) पांच अट्रेक्टिव कलर्स ब्ल्यू, ग्रे, ब्लैक, ग्रीन व रेड में अवलेबल रहेगी। करेंटली टीवीएस एक्सएल 100 (TVS XL 100) उत्तर प्रदेश में ही सोल्ड की जाएगी।

कंपनी (Company)
ने अभी इस संबंध में कोई इनफोर्मेशन रीवील नहीं की है यह देश के अन्य पार्ट्स में अवलेबल होगी या नहीं। सितंबर में देश में यूटिलिटी मोपेड (Utility Moped) की 54559 यूनिट सोल्ड की गई, जिससे इसने अपना नाम टॉप 10 सेलिंग वीकल (Vehicle) में रजिस्टर कराया। टीवीएस (TVS) की इस मोपेड (Moped) को मार्केट में जीरो कंपीटिशन मिलेगा।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab