Categories:HOME > Bike > Standard Bike

Hero ने लॉच किया Xtreme का नया सेगमेंट Xtreme Sports

Hero ने लॉच किया Xtreme का नया सेगमेंट Xtreme Sports<br>

नई दिल्ली। Hero ने अपनी नई बाइक Xtreme Sports को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक की पहली झलक Delhi Auto Expo-2014 के दौरान दिखाई गई थी। इस नई बाइक की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 72,725 रूपए रखी गई है। कंपनी के मुताबिक Xtreme Sports पहले से बाजार में मौजूद Xtreme से ज्यादा पावरफुल और स्पोर्टी है। कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा है, Xtreme Sports ना सिर्फ स्पोर्टी राइड के लिए डिजाइन की गई है बल्कि इसका इंजन भी काफी पावरफुल है।

इस बाइक की स्टाइलिंग बाइक प्रेमियों को अपनी ओर जरूर आकर्षित करेगी। Hero Xtreme Sports में 149.2सीसी एयर कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर इंजन लगाया गया है जो 15.6 बीएचपी और 8500 आरपीएम और 13.5एनएम टॉर्क की ताकत देता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक महज 4.7 सेकेंड्स में 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड सकती है।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पावर के मामले में यह एक दमदार बाइक साबित होगी। अगर डिजाइन की बात की जाए तो इस बाइक में कई बाहरी फीचर्स लगाए गए हैं। जिसमें एयरोडायनेमिक वाइज़र के साथ फ्रंट क्राउल, नई Wolf Eye Headlight, Twin LED Pilot Lamp शामिल है। यह बाइक पांच रंगों में उपलब्ध होगी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab