Categories:HOME > Bike > Standard Bike

नए फीचर के साथ लांच होगी Apache 200 CC

नए फीचर के साथ लांच होगी Apache 200 CC

नई दिल्ली। दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स (TVS Motors)जल्द ही अपनी दो नई बाइक (Bike)बाजार में लांच करने की तैयारी में है। टीवीएस कंपनी (TVS Company)अपनी नई बाइक अपाचे 200 सीसी (Apache 200 CC)बाइक को लांच करने की तैयार में है।

अपाचे 200 सीसी (Apache 200 CC) बाइक को नए लुक और नए फीचर के साथ कंपनी लांच करेगी। टीवीएस (TVS) की यह बाइक अपाचे 200 सीसी इस सेगमेंट की बाइक पल्सर (Pulsar) को टक्कर देगी।

कंपनी के अनुसार अगले 6 माह में कंपनी अपनी बाइक अपाचे 200 सीसी (Apache 200 CC) लांच कर देगी। खबरों के अनुसार कंपनी ने बाइक का उत्पादन भी शुरू कर दिया है। साथ ही कंपनी अपनी पहली बाइक विक्टर(Victor) को भी फिर से बाजार में एक नए अवतार में पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के चैयरमैन वेणु श्रीनिवासन के अनुसार कंपनी अगले 6 माह में दो नई बाइक विक्टर(Victor) और अपाचे की 200 सीसी(Apache 200 CC) बाइक बाजार में उतारने की तैयारी कर रहा है।

कंपनी अपनी टॉप सेलिंग बाइक रही टीवीएस विक्टर(TVS Victor) को रीलांच कर उन ग्राहकों को लुभाने की कोशिश करेगा, जिनको यह बाइक काफी पंसद थी। गौरतलब है कि टीवीएस(TVS) की पहली बाइक विक्टर(TVS Victor) थी और इसकी सेल्स भी काफी अच्छी रही थी।

विक्टर (TVS Victor) के साथ ही टीवीएस (TVS) कंपनी अपाचे 200 सीसी (Apache 200 CC) भी लांच कर रही है। अपाचे 200 सीसी (Apache 200 CC) बाइक पल्सर(Pulsar) को टक्कर दे सकती है। खबरों के अनुसार टीवीएस (TVS) कंपनी अपनी विक्टर (TVS Victor) बाइक को बिल्कुल नई डिजाइन और नए फीचर के साथ 110 CC के इंजन(Engine) के साथ लांच कर सकती है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab