Categories:HOME > Bike > Standard Bike

TVS Motor पेश करेगी तीन नए Model

TVS Motor पेश करेगी तीन नए Model<br>

दोपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर कंपनी लिमिटेड (TVS Motor Company Ltd.) ने बुधवार को कहा कि वह अगले छह महीने में कई नए मॉडल (Model) लॉन्च करेगी। कंपनी के अध्यक्ष वेणु श्रीनिवासन ने 23वीं सालाना आम बैठक (AGM) में कहा कि अगले छह महीने में कंपनी विक्टर (Victor), अपाचे 200 सीसी (Apache 200 cc) और चार स्ट्रोक वाला एक मोपेड (Four Stroke Moped) पेश करेगी।

श्रीनिवासन के मुताबिक प्रस्तावित विक्टर मॉडल (Victor Model) कार्यकारी मोटरबाइक सेगमेंट में कंपनी की स्थिति मजबूत करेगा। श्रीनिवासन ने कहा कि 2014-15 दोपहिया व ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए तुलनात्मक रूप से मंदा रहा, लेकिन 2016-17 के काफी बढिया रहने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि ग्राम्य अर्थव्यवस्था में सुस्ती के कारण दोपहिया वाहनों की बिक्री प्रभावित हुई है और वर्तमान कारोबारी साल में विकास कम होगा। पहली छमाही में ग्रोथ 16 फीसदी थी, जबकि दूसरी छमाही में एक फीसदी की बढोतरी और देखने को मिली। वर्ष 2014-15 में कंपनी ने 24.1 लाख दोपहिया वाहन बेचे थे, जो 2013-14 की तुलना में 20.9 प्रतिशत ज्यादा है। टीवीएस (TVS) का मार्केट शेयर पिछले साल के 11.8 फीसदी की अपेक्षा बढकर 13.2 फीसदी हो गया।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab