Categories:HOME > Bike > Cruiser Bike

Bajaj नए Brand के साथ लेगा Royal Enfield से टक्कर

Bajaj नए Brand के साथ लेगा Royal Enfield से टक्कर

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield), 350 सीसी प्लस मोटरसाइकिल सेगमेंट (350cc Plus Motorcycle Segment) में पिछले कुछ समय से गुड सेल्स एनजॉय कर रही है। इंडियन मोटरसाइकिल मेकर (Indian Motorcycle Maker) को फ्यूचर में कुछ कंपीटिशन मिलने की संभावना है।

माना जा रहा है कि बजाज (Bajaj) इस सेगमेंट में हाथ डालने वाली पहली कंपनी बनेगी। बजाज ऑटो (Bajaj Auto) के एमडी राजीव बजाज ने एडमिट किया है कि कंपनी 350 सीसी (350cc) व अबव सेगमेंट में एक नए प्रोडक्ट के साथ एंट्री करने की प्लानिंग कर रही है।

हाउएवर हमें डाउट है कि यह बाइक (Bike) एक एवेंजर (Avenger) होगी, क्योंकि यह मास ओरिएंटेड 150 सीसी सेगमेंट (150cc Segment) में पहले से प्रजेंट है। 250 सीसी (250cc) या इससे अबव डिस्प्लेसमेंट कैपेसिटी वाली मोटरसाइकिल्स(Motorcycles) लाइफस्टाइल सेगमेंट में पर्सीव की जाती हैं और ये उन कनज्यूमर्स को टार्गेट करती हैं, जो बाइकिंग के लिए पैशनेट होते हैं।

यही कारण है कि रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) इस सेक्शन में ह्यूज फैन फोलोइंग एनजॉय करती है। देयरफोर पुणे बेस्ड मैन्युफेक्चरर अपनी अपकमिंग मोटरसाइकिल (Motorcycle) को एवेंजर (Avenger) के एक्सटेंशन के रूप में पुट नहीं करने के लिए क्वाइट श्योर है। प्रजेंटली बजाज (Bajaj) की सीएस400 (CS400) अंडर प्रोसेस है, जिसे 2014 ऑटो एक्सपो (2014 Auto Expo) में एक कॉन्सेप्ट के रूप में शोकेस किया गया था।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab